यूक्रेनी महिला जब रूसी सैनिक से भिड़ गई, बोली- फासीवादी हो, देखें VIDEO

इसे देशभक्ति ना कहें तो क्या कहें। यूक्रेन में रूसी फौज के एक सिपाही से महिला भिड़ गई। उसने कहा कि तुम फासीवादी हो, तुम लोगों ने जो कुछ किया है उसे सही नहीं ठहाराया जा सकता है। इसके साथ ही वो सूरजमुखी का बीज भी देती है।

Russia Ukraine War, Russia Ukraine Crisis, Ukrainian President Zelensky, Putin's Russian Army
यूक्रेनी महिला जब रूसी सैनिक से भिड़ गई, बोली- फांसीवादी हो, देखें VIDEO 
मुख्य बातें
  • रूसी सैनिक से यूक्रेनी महिला भिड़ गई
  • यूक्रेन की महिला ने रूसी सैनिक से कहा तुम लोग फासीवादी हो
  • बाद में सूरजमुखी के बीज दिए

यूक्रेन की धरती पर रूस है और वो कीव पर अपना झंडा फहराना चाहता है। लेकिन यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की का कहना है कि वो यूक्रेन छोड़कर भागने वाले नहीं हैं उन्हें तो अब पश्चिमी देशों से लड़ाई को जारी रखने के लिए गोला बारूद चाहिए। अगर वो इस जज्बे के साथ रूसी फौज का सामना कर रहे हैं तो उनके सांसद और आम जनता भी पीछे नहीं है। सांसद किरा रुडिक ने हाथों में हथियार लेकर कहा कि यूक्रेनी महिलाएं वतन की रक्षा के लिए तैयार हैं तो एक आम यूक्रेनी महिला भी रूसी सैनिक से भिड़ गई जिसका वीडियो यूक्रेन वर्ल्ड ने पोस्ट किया है, हालांकि TIMES NOW नवभारत वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 


महिला तेज आवाज में बोल रही थी और रूसी सैनिक ने उसे शांत रहने के लिए कहा। लेकिन वो महिला और गुस्सा गई और बोली कि तुम लोगों ने हमारी जमीन पर कब्जा किया है।  तुम लोगो फासीवादी हो, बंदूक के साथ हमारी जमीन पर क्या कर रहे हो। इतना कुछ सुनाने के बाद उस महिला ने उस सैनिक से पॉकेट में सूरजमुखी का बीज रखने के लिए बोला और कहा कि तुम्हारी जमीन में सूरजमुखी ही उगेंगे।

अगली खबर