सवालों से भड़के इमरान के मंत्री फवाद चौधरी, रिपोर्टर से बोले-किराए के आदमी हो, हटो यहां से

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के सहयोगी और मंत्री फवाद चौधरी ने अपना आपा खो दिया और फराह खान के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों पर सवाल पूछने वाले पत्रकार से साथ बदसलूकी की।

Imran's minister Fawad Chaudhary furious with questions, Said to the reporter- be a hired man, move from here
इमरान खान के मंत्री फवाद चौधऱी ने पत्रकार से बदसलूकी की 

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के सहयोगी और फेडरल सूचना और प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी ने बुधवार को अपना आपा खो दिया और फराह खान के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों के बारे में पूछने वाले पत्रकार के साथ बदसलूकी की, जिसे पहली महिला बुशरा बीबी का करीबी दोस्त माना जाता है। यह घटना उस समय हुई जब उमर, जो फॉर्मर फेडरल प्लानिंग और विकास मंत्री थे, देश की शीर्ष अदालत के बाहर मीडियाकर्मियों को ब्रीफिंग कर रहे थे, जब एक पत्रकार ने फराह खान से इमरान खान की पत्नी की दोस्त के बारे में सवाल पूछा। फवाद चौधरी ने कठोर प्रतिक्रिया दी और स्थिति तेजी से गरमागरम बहस में बदल गई और पूर्व मंत्री ने पत्रकार पर कुछ तत्वों से रिश्वत लेने का आरोप लगाया और उन्हें "किराये का आदमी" कहा।

हालांकि अन्य पत्रकारों और मीडिया प्रतिनिधियों ने हस्तक्षेप करने और स्थिति को शांत करने का प्रयास किया, फवाद चौधरी ने अपमानजनक टिप्पणी करना जारी रखा और माफी मांगने से इनकार कर दिया, जिसके बाद पत्रकारों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का बहिष्कार किया।

इससे पहले फराह खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें वह एक हैंडबैग के साथ उड़ान भरती दिख रही थी, जिसकी कीमत 90,000 डॉलर बताई जा रही है। स्थानीय पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्टों के अनुसार, पीएमएलएन नेता और पूर्व वित्त मंत्री मिफ्ता इस्माइल ने आरोप लगाया कि हैंडबैग की कीमत 90,000 डॉलर (16.5 मिलियन रुपए) थी।

मंगलवार को इस्माइल ने पूर्व प्रधान मंत्री शाहिद खाकान अब्बासी के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए आरोप लगाया था कि फराह खान ने सिविल सेवकों को उनकी पसंद के अनुसार स्थानांतरित और पोस्ट करने के लिए "पैसा लिया" था।

इस्माइल ने जियो टीवी की रिपोर्ट में दावा किया, "पंजाब सरकार के विमान का इस्तेमाल करते समय फराह गुर्जर के पास एक बैग था जिसकी कीमत 90,000 डॉलर थी।" इस्माइल ने यह भी आरोप लगाया कि फराह खान पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार की फ्रंटवुमेन थीं।

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की एक अन्य नेता रोमिना खुर्शीद आलम ने ट्विटर पर पोस्ट किया कि फराह खान, बुशरा की फ्रंटवुमन जो भाग गई। उसके साथ बैग 90,000 डॉलर का है। हां वह 90 हजार डॉलर है।"

जियो टीवी के मुताबिक, फराह खान जिनका असली नाम फराह शहजादी है, 3 अप्रैल को दुबई पहुंची थीं, उसी दिन जब इमरान खान ने नेशनल असेंबली को भंग कर दिया था और विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव को स्पीकर ने खारिज कर दिया था।

अगली खबर