लाइव टीवी

Agra Crime: आगरा में रेलवे ट्रैक पर मिला विद्युत विभाग के जूनियर इंजीनियर का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Updated Sep 13, 2022 | 15:08 IST

Junior Engineer Dead Body: आगरा में बरहन इलाके में रेलवे ट्रैक पर बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने जेई की हत्या की आशंका जताई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
आगरा जिले में जूनियर इंजीनियर का शव मिलने से सनसनी
मुख्य बातें
  • आगरा में रेलवे ट्रैक पर जूनियर इंजीनियर का शव मिलने से सनसनी
  • परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
  • परिजन बोले-हत्या के बाद शव ट्रैक पर फेंका गया

Agra Junior Engineer Died: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में जूनियर इंजीनियर का शव मिलने से सनसनी मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। वहीं, परिजनों ने जूनियर इंजीनियर की हत्या की आशंका जताई है। जानकारी के अनुसार, थाना बरहन इलाके के जमाल नगर भैंस और बिरूनी गांव के बीच रेलवे ट्रैक पर बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पास में ही जूनियर इंजीनियर की बाइक खड़ी मिली। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे।

जूनियर इंजीनियर का शव मिलने की जानकारी पुलिस को भी दी गई।  वहीं, परिजनों ने जेई की हत्या की आशंका जताई है। उनका कहना है कि हत्या के बाद शव को ट्रैक पर फेंका गया है, ताकि यह मामला आत्महत्या का लगे।बताया जा रहा है कि अभियंता सुखदयाल सिंह (53) की तैनाती पिछले लगभग तीन साल से खांडा और मुड़ी फीडर पर थी। सुखदयाल रविवार देर शाम मुड़ी फीडर से बाइक से खांडा फीडर के लिए निकले थे। लेकिन वह वहां नहीं पहुंचे।

शव के पास ही खड़ी मिली बाइक, कीटनाशक दवा की खाली शीशी भी बरामद

देर रात थाना बरहन पुलिस को जानकारी मिली कि एक शव रेल ट्रैक पर पड़ा है। शव के पास ही बाइक भी खड़ी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव की शिनाख्त करने के प्रयास किए। शव की शिनाख्त जेई सुखदयाल के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस ने देर रात ही सुखदयाल के परिवार को सूचना दी गई। पुलिस ने घटनास्थल से कीटनाशक दवा की खाली शीशी भी बरामद की है। उल्टियां होने की वजह से निकला हुआ खाद्य पदार्थ भी मौके पर पड़ा था।

परिजनों ने जूनियर इंजीनियर की हत्या की आशंका जताई 

जेई के परिवारवाले सोमवार सुबह आंवलखेड़ा पुलिस चौकी पहुंचे। परिजनों ने जूनियर इंजीनियर की हत्या की आशंका जताई है। परिजनों के अनुसार जेई सुखदयाल की हत्या की गई है, उसके बाद शव को ट्रैक पर डाला गया है। दूसरी ओर, जेई का शव मिलने की सूचना पर दक्षिणांचल के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। मामले में थानाध्यक्ष बरहन बाबू सिंह का कहना है कि शव का पंचनामा भरके पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी परिवार की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।