लाइव टीवी

बिना खरीदें चलाएं Mahindra की कारें, डाउनपेमेंट-EMI का झंझट भी नहीं, जानें कैसे?

Updated Feb 18, 2022 | 16:37 IST

Mahindra ऑटो ने व्हीकल एंड लीजिंग सब्सक्रिप्शन प्लेटफॉर्म Quiklyz के साथ साझेदारी की घोषणा की है। कंपनी की ओर से एक बयान में कहा गया है कि महिंद्रा की कारों को लीज़ पर देने के लिए 'पे पर यूज' मॉडल को खासतौर पर डिजाइन किया गया है।

Loading ...
Photo Credit- Mahindra
मुख्य बातें
  • सर्विस का फायदा उठाने वाले ग्राहक के पास 24 महीने से 60 महीने के बीच के पीरियड का ऑप्शन मिलेगा
  • कारों को लीज़ पर देने के लिए 'पे पर यूज' मॉडल को खासतौर पर डिजाइन किया गया है
  • ये नया प्लेटफॉर्म आठ शहरों पर सर्विस देगा

Mahindra ऑटो ने व्हीकल एंड लीजिंग सब्सक्रिप्शन प्लेटफॉर्म Quiklyz के साथ साझेदारी की घोषणा की है। इस साझेदारी से ग्राहक आसानी से महिंद्रा की कारों पर लीज़ पर ले सकेंगे। 

न्यूज एजेंसी PTI के मुताबिक, महिंद्रा ऑटोमोटिव ने कहा कि इस साझेदारी के बाद ये प्लेटफॉर्म महिंद्रा ऑटो के पोर्टल और कंपनी के डीलरशिप नेटवर्क पर लाइव होगा। ये नया प्लेटफॉर्म आठ शहरों- मुंबई, पुणे, दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम, बेंगलुरु, हैदराबाद और चेन्नई में ग्राहकों को सुविधा, फ्लेक्सिबिलिटी और चॉइस ऑफर करेगा।

Explained: WiFi 7 में मिलेगी डबल स्पीड, लेकिन WiFi 7 है क्या? यहां जानें

कंपनी की ओर से एक बयान में कहा गया है कि महिंद्रा की कारों को लीज़ पर देने के लिए 'पे पर यूज' मॉडल को खासतौर पर डिजाइन किया गया है। लीज़ का ऑप्लान ग्राहकों को हमारे सेल्स चैनल्स के जरिए देने से उन्हें काफी आसानी होगी। 

कारों के लिए का मंथली रेंट 21,000 रुपये पर मंथ से शुरू होगा। इसमें बिना किसी एडिशनल डाउन पेमेंट के इंश्योरेंस, मेनटेनेंस और सड़क के किनारे सहायता शामिल है। 

जारी बयान के मुताबिक, प्लेटफॉर्म के जरिए सर्विस का फायदा उठाने वाले ग्राहक के पास 24 महीने से 60 महीने के बीच के पीरियड का ऑप्शन होगा और साथ ही सालाना 10,000 किलोमीटर से शुरू होने वाले एनुअल किलोमीटर ऑप्शन्स को सेलेक्ट करने की सुविधा होगी।

Infinix के नए 5G फोन की आज पहली सेल, कीमत 20 हजार से कम, 1 रु में मिलेगा हेडसेट

Quiklyz के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और बिजनेस हेड तुरा मोहम्मद ने कहा, 'व्हीकल लीज पर लेना आजकल न्यू नॉर्मल हो गया है और किसी व्हीकल को एक्सेस करने का किफायती तरीका हो गया है।