लाइव टीवी

7-सीटर Renault Triber का स्पेशल एडिशन भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत 7.24 लाख रुपये

Updated Feb 19, 2022 | 18:15 IST

Renault ने भारत में अपनी Triber MPV के नए स्पेशल एडिशन वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। साथ ही फ्रेंच कार मैन्युफैक्चरर ने भी घोषणा की है कि Renault Triber MPV ने भारत में एक लाख यूनिट की बिक्री का भी आंकड़ा हासिल कर लिया है।

Loading ...
Photo Credit- Renault
मुख्य बातें
  • Renault Triber के लेटेस्ट लिमिटेड एडिशन के लिए देशभर के Renault रिटेल आउटलेट्स पर बुकिंग शुरू कर दी गई है
  • AMT वेरिएंट की कीमत 7.76 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है
  • ये कार 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग के साथ आती है

Renault ने भारत में अपनी Triber MPV के नए स्पेशल एडिशन वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। साथ ही फ्रेंच कार मैन्युफैक्चरर ने भी घोषणा की है कि Renault Triber MPV ने भारत में एक लाख यूनिट की बिक्री का भी आंकड़ा हासिल कर लिया है। 

Renault के मुताबिक, Renault Triber के लेटेस्ट लिमिटेड एडिशन के लिए देशभर के Renault रिटेल आउटलेट्स पर बुकिंग शुरू कर दी गई है। इस नए एडिशन की शुरुआती कीमत 7.24 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, इंडिया) रखी गई है। Renault Triber का ये लेटेस्ट लिमिटेड एडिशन वेरिएंट सेकेंड टॉप RxT ट्रीम पर बेस्ड है। हालांकि, ये एडिशन स्टैंडर्ड 7 सीटर MPV के RxT ट्रीम के मुकाबले 28,000 रुपये ज्यादा महंगी है। 

Deep Sidhu Death: SUV में एयरबैग होने और खुल जाने के बाद भी कैसे हुई दीप सिद्धू की मौत?

इस प्रीमियम कीमत को जस्टिफाई करते हुए लिमिटेड एडिशन वेरिएंट में फ्रेंच कार मैन्युफैक्चरर ने दो नए डुअल-टोन शेड्स को ऐड किया है। ये ब्लैक रूफ के साथ मूनलाइट सिल्वर और ब्लैक रूफ के साथ सिदार ब्राउन हैं। साथ ही इस नए एडिशन में 14-इंच फ्लेक्स व्हील्स भी दिए गए हैं। 

इंटीरियर की बात करें तो Renault Triber limited edition में डैशबोर्ड और अकाजा फैब्रिक अपहोल्सट्री के लिए नया पियानो ब्लैक ट्रीम दिया गया है। साथ ही डैशबोर्ड के पियानो ब्लैक ट्रीम को मैच करते हुए ब्लैक इंटीरियर डोर हैंडल्स भी मौजूद हैं। वहीं, इक्विपमेंट्स की बात करें तो लिमिटेड एडिशन वेरिएंट में स्टैंडर्ड RxT ट्रिम की तुलना में कोई खास बदलाव नहीं किए गए हैं। 

Helmet For Child: बाइक पर छोटे बच्चों के लिए भी हेलमेट, स्पीड भी 40 Km से ना हो ज्यादा, जानें ये ट्रैफिक नियम

साथ ही इसमें कोई मैकेनिकल बदलाव भी नहीं किया गया है। इसमें पहले की ही तरह 1.0-लीटर 3-सिलिंडर नैचुरली एस्पायरेटेड पेट्रोल इंजन मिलेगा। ये 71.01bhp का पीक पावर और 96Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 5-स्पीड AMT ट्रांसमिशन का ऑप्शन ग्राहकों को मिलेगा। AMT वेरिएंट की कीमत 7.76 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है। ये कार 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग के साथ आती है।