लाइव टीवी

Ola ने जारी किया अपनी इलेक्ट्रिक कार का टीजर, कहा बनेगी अब तक की सबसे स्पोर्टी EV

अंशुमन साकल्ले | Senior Special Correspondent
Updated Jul 17, 2022 | 12:47 IST

Ola Electric के CEO Bhavish Aggarwal ने Twitter पर अपनी बिल्कुल नई इलेक्ट्रिक कार का टीजर जारी करते हुए कहा है कि ये भारत में बनी अब तक की सबसे स्पोर्टी कार होगी. इस Tweet पर Users ने खूब सारी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

Loading ...
भाविश अग्रवाल ने इसे भारत में बनी सबसे स्पोर्टी कार बताया है (Photo Credit: Ola Electric)
मुख्य बातें
  • Ola Electric Car का नया टीजर जारी
  • बताई जा रही अब तक की सबसे स्पोर्टी कार
  • 15 अगस्त को भारत में लॉन्च होगी नई EV

Ola Electric Car: ओला इलेक्ट्रिक बहुत जल्द मार्केट में बिल्कुल नई इलेक्ट्रिक कार (Electric Car) लॉन्च करने वाली है जिसका नया टीजर कंपनी ने जारी कर दिया है. अपने ताजा ट्वीट में ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल (Bhavish Aggarwal) ने इसे भारत में बनी सबसे स्पोर्टी कार बताया है. भाविश के इस ट्वीट से यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं. कुछ यूजर्स ने इसे बहुत बड़ी खबर और EV इंडस्ट्री में बड़ा बदलाव लाने वाला बताया है, वहीं कुछ यूजर्स ने ओला की चुटकी लेते हुए कहा कि पहले अपना स्कूटर तो ठीक कर लो. 

टीजर में और क्या आया सामने 

ओला इलेक्ट्रिक द्वारा जारी टीजर में नई EV का चेहरा देखने को मिला है जिसमें एलईडी डीआरएल दिखा है जो एक लाइटबार से जुड़ा हुआ है. इसके बीच में ओला का लोगो लगा हुआ है और कार के पिछले हिस्से में भी अगले हिस्से जैसा एलईडी लाइट पैटर्न दिया गया है. इसके दोनों ओर उभरे हुए फेंडर्स भी आसानी से देखे जा सकते हैं. इसके अगले बंपर पर डिफ्यूजर जैसा पुर्जा दिखाई दे रहा है, इसे देखकर लगता है कि कार के एयरोडायनामिक्स पर भी काफी काम किया गया है. 

ये भी पढ़ें : Tata Motors ने लॉन्च की नई Nexon EV Prime, नए के साथ मौजूदा ग्राहकों को भी मिलेंगे फीचर्स

15 अगस्त को लॉन्च की जाएगी कार 

ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ये जानकारी भी दी है कि नई इलेक्ट्रिक कार को भारत में 15 अगस्त 2022 को लॉन्च किया जाएगा. फिलहाल नई EV की बहुत कम जानकारी सामने आ सकी है, वहीं रिपोर्ट्स में सामने आया है कि कंपनी बहुत जल्द इलेक्ट्रि्रक 4-व्हीलर के लिए एक नया प्रोडक्शन प्लांट शुरू करने वाली है. कुछ रिपोर्ट्स में ये भी सामने आया है कि नई कार के साथ बड़े साइज का बैटरी पैक दिया जाएगा जो लंबी रेंज कार को देगा. अनुमान है कि नई ओला इलेक्ट्रिक कार का उत्पादन 2023 की शुरुआत तक चालू हो जाएगा.