लाइव टीवी

Ola Electric Scooter Delivery date: ओला S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए इंतजार खत्म, दिसंबर में इस तारीख से होगी डिलीवरी

Updated Dec 07, 2021 | 12:23 IST

Ola Electric S1 and S1 Pro Scooter Delivery date in India : ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है क्योंकि कंपनी ने कहा है कि इसी महीने जल्द स्कूटर लोगों को मिलना शुरू हो जाएगा।

Loading ...
ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर
मुख्य बातें
  • भारत में ओला एस1, एस1 प्रो बुकिंग की थी।
  • ओला एस 1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी इस महीने शुरू होगी।

Ola Electric S1 and S1 Pro Scooter Delivery date in India: ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर कुछ अहम खबरें आ रही हैं। ऐसा लगता है कि कंपनी उन ग्राहकों के लिए अपने स्कूटरों की डिलीवरी शुरू करने के लिए तैयार है, जिन्होंने पहली खरीदारी विंडो के भीतर भारत में ओला एस1, एस1 प्रो बुकिंग की थी। मैन्युफैक्चरिंग में देरी के कारण डिलीवरी में देरी हुई। ईवी निर्माता का कहना है कि उसने उत्पादन में तेजी लाई है और 15 दिसंबर से भारत में ओला एस 1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी शुरू करने की तैयारी कर रही है।

घरेलू सवारी-शेयरिंग कंपनी के सीईओ, भाविश अग्रवाल ने घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और ग्राहकों को उनके धैर्य के लिए धन्यवाद दिया। हमें ध्यान देना चाहिए कि धन्यवाद की गारंटी है, विशेष रूप से देरी के बाद, देरी को देखते हुए कंपनी को हाल के दिनों में घोषणा करनी पड़ी है।

कंपनी ने पहले ओला इलेक्ट्रिक टेस्ट राइड के लिए डेडलाइन को आगे बढ़ाया था और अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी 25 अक्टूबर से 10 नवंबर तक शुरू की थी। ऑटोमेकर 10 नवंबर से ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर टेस्ट ड्राइव शुरू करने में सक्षम था, डिलीवरी, निश्चित रूप से, अब 15 दिसंबर से शुरू होगी।

भारत स्थित ईवी निर्माता से 16 दिसंबर से बुकिंग के लिए उपलब्ध ओला एस1, ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर का दूसरा बैच ओपन की उम्मीद है। यह इस तरह की दूसरी देरी थी; ओला इलेक्ट्रिक खरीद विंडो को शुरू में 1 नवंबर को फिर से खोलने के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन कंपनी ने इसे आगे बढ़ा दिया क्योंकि यह 'अभूतपूर्व' मांग से जूझ रही थी और पहले लंबित ऑर्डर को पूरा करने पर ध्यान केंद्रित कर रही थी।