लाइव टीवी

Akshara Singh Bold Photo: अक्षरा सिंह के स्टाइल स्टेटमेंट की होती है तारीफ, हर ड्रेस में दिखाती हैं बोल्डनेस

Updated Jul 01, 2022 | 14:20 IST

Bhojpuri Actress Akshara singh: अक्षरा सिंह भोजपुरी की खूबसूरत, बोल्ड और स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं। हर लुक में अक्षरा अपने स्टाइल का भरपूर स्वैग दिखाती है। यही कारण है कि उनके स्टाइल स्टेटमेंट की काफी तारीफ की जाती है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अक्षरा सिंह फोटो
मुख्य बातें
  • हर लुक में स्वैग दिखाती हैं अक्षरा
  • अक्षरा के स्टाइल को लकड़िया करती हैं फॉलो
  • भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस हैं अक्षरा सिंह

Bhojpuri Actress Akshara Singh Bold Photo: भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने दम पर भोजपुरी इंडस्ट्री में खास पहचान हासिल की और लाखों-करोड़ों फैंस के दिलों में जगह बनाई। अक्षरा भोजपुरी की टॉप और हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं, जो ना सिर्फ अपनी एक्टिंग और खूबसूरती बल्कि डांसिंग और सिंगिंग के लिए भी मशहूर हैं। अक्षरा के नए-नए गाने आए दिन यूट्यूब पर रिलीज होते रहते हैं। अक्षरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ जुड़ी रहती है। इंस्टाग्राम पर अक्षरा के ढ़ेरों फोटो-वीडियो देखने को मिलते हैं जिसमें वह अपने जबरदस्त स्टाइलिश लुक से कहर बरपाती है।

अक्षरा के स्टाइल स्टेटमेंट की होती है तारीफ

अक्षरा सिंह फिल्मों और गानों से ज्यादा अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में रहती है। कमाल के ड्रेसिंग सेंस और स्टाइलिश लुक से अक्षरा ना सिर्फ भोजपुरी बल्कि बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को भी मात देती हैं। यही कारण है कि लड़कियां अक्षरा के ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल को फॉलो करती हैं। खास बात तो यह है कि अक्षरा सिर्फ बोल्ड और शॉर्ट में ही नहीं बल्कि हर तरह की ड्रेस और मेकअप में परफेक्ट लगती हैं। फिर चाहे वह एथनिक लुक में साड़ी, सलवार सूट, लहंगा और गाउन हो या फिर वेस्टर्स ड्रेस। अक्षरा का हर लुक फैंस को खूब भाता है। सोशल मीडिया पर अक्षरा के एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक देखने को मिलते हैं। आए दिन अपनी दिलकश अदाओं से अक्षरा फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराती रहती है।

खूब फेमस है अक्षरा सिंह

यह कहना गलत नहीं होगा कि अन्य भोजपुरी एक्ट्रेस की तुलना में अक्षरा की पॉपुलैरिटी कहीं ज्यादा है। उनके फैंस ना सिर्फ भोजपुरी क्षेत्र बल्कि देशभर में है। भारत के कोने-कोने में लोग अक्षरा सिंह का नाम जानते हैं। रिएलिटी शो बिग बॉस में एंट्री करने के बाद तो अक्षरा की फैन फॉलोइंग में और भी इजाफा हुआ। अक्षरा की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इंस्टाग्राम पर उनके 4.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

कतार में हैं ये फिल्में

अक्षरा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं। इनमें से कुछ फिल्में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है तो कुछ की शूटिंग जारी है। खबर है कि अक्षरा भोजपुरी के साथ हिंदी प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रही है। क्योंकि अक्षरा एक्टर करण खन्ना के साथ रील वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं।