लाइव टीवी

Bhopal Innocent Drowned In Pit: पिता रिश्तेदारों में बिजी थे, मासूम डूब गया गड्ढे में, ऐसे हुआ हादसा

Updated Sep 14, 2022 | 13:36 IST

Bhopal: कोहेफिजा इलाके में मछली पालने के लिए खोदे गए 5 फीट गहरे गड्ढे में गिरकर डूबने से एक 3 साल के मासूम की मौत हो गई। मृतक अपने पिता के साथ इंदौर से बुआ के घर मिलने आया था। खेलते समय ये हादसा हुआ।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
भोपाल : 5 फीट गहरे गड्ढे में डूबने से 3 साल के मासूम की मौत हो गई
मुख्य बातें
  • 3 साल का रेहांश पिता के साथ इंदौर से भोपाल आया था
  • बुआ के घर खेलते समय घर से बाहर निकल गया
  • मछली पालन के लिए खोदे गए 5 फीट गहरे गड्ढे में डूबने से उसकी मौत हो गई

Bhopal Innocent Drowned In Pit:  राजधानी भोपाल में गड्ढे में डूबने से एक मासूम की मौत होने का मामला सामने आया है। घटना राजधानी के कोहेफिजा इलाके में रामा कॉलोनी की है। जहां पर मछली पालन के लिए बने गड्ढे में डूबने से एक 3 साल के बच्चे की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब मासूम के परिजन सड़क दुर्घटना में घायल अपने रिश्तेदार की कुशलक्षेम पूछ रहे थे।  

इस बीच मासूम खेलते समय गड्ढे में गिर गया व डूबने से उसकी मौत हो गई। दरअसल मृतक अपने पिता के साथ इंदौर से भोपाल बुआ के घर आया था। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। मामले की जांच की जा रही है। 

मछली पालने के गड्ढे में गिर गया

भोपाल पुलिस के मुताबिक इंदौर के न्यू गौरी नगर के रहने वाले राजकुमार चौरसिया सोमवार को अपने 3 साल के बेटे रेहांश को लेकर कोहेफिजा इलाके की रामा कॉलोनी में अपनी बहन के घर आए थे। दरअसल वे अपने रिश्तेदार की कुशलक्षेम पूछने आए थे। पुलिस के मुताबिक परिजन बातों में व्यस्त थे तो मृतक रेहांश खेलते - खेलते घर से बाहर निकल गया। इस बीच वह घर करीब 30 मीटर की दूरी पर मछली पालने के लिए खोदे गए 5 फीट गहरे गड्ढे के निकट चला गया। वहां पर ना जाने कैसे वह गड्ढे में गिरा। इसके बाद डूबने से उसकी मौत हो गई। परिजन उसे लेकर अस्पताल ले जाने लगे उससे पहले ही रेहांश ने दम तोड़ दिया। 

देर तक नहीं दिखा तो परिजन हुए परेशान 

मामले की जांच कर रहे एएसआई राकेश शुक्ला के मुताबिक आपसी बातचीत में व्यस्त परिजनों को कई देर तक रेहांश नहीं दिखा तो सबने उसकी तलाश शुरू की। काफी देर तक उसे तलाशा मगर नहीं मिला। इधर, परिजनों ने सोचा कि, वह किसी पड़ोसी के घर पर खेल रहा होगा। मगर कई घंटों तक नहीं आया तो परिजनों के माथे पर चिंता की लकीरें उभरी। इसके बाद उसे गहनता से तलाशा तो उसकी बॉडी पानी के गड्ढे में तैरती मिली। 


 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।