लाइव टीवी

Bhopal Car Accident News: भोपाल के निशातपुरा में पलटी हाईस्पीड कार, कार चालक की स्थिति गंभीर

Updated May 06, 2022 | 21:44 IST

Bhopal Car Accident: भोपाल के निशातपुरा एक घटना सामने आ रही है। एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गया। हादसे का कारण हाई स्पीड और ड्राइवर की लापरवाही बताई जा रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
भोपाल के निशातपुरा में हाईस्पीड कार पलटने से बड़ा हादसा
मुख्य बातें
  • डिवाइडर से कार के टकराने से हुआ हादसा
  • लापरवाही से गाड़ी चला रहा था ड्राइवर
  • हादसे में ड्राइवर बुरी तरह हुआ घायल

Bhopal Car Accident: भोपाल में सड़क दुर्घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, इसी बीच एक और घटना की खबर सामने आ रही है। भोपाल के निशातपुरा में एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से जाकर टकरा गई। डिवाइडर से टक्कर के बाद कार पलट गई और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जानकारी मिली है कि हादसे में कार चालक बुरी तरह से घायल हो गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को सीधा किया और घायल ड्राइवर को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया। 

जानकारियों की मानें तो यह हादसा भोपाल के निशातपुरा इलाके के अग्रवाल पेट्रोल पंप के सामने की है। पेट्रोल पंप के सामने ही तेज रफ्तार कार अचानक डिवाइडर से टकराई और पलट गई। आपको बता दें कि इस हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। इसी बीच जब कार डिवाइडर से टकराई, तभी नजीराबाद बड़री का एक निवासी वहां से गुजर रहा था, हादसे में वह राहगीर भी बुरी तरह घायल हो गया। 

घायलों को पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने क्षतिग्रस्त पलटी हुई कार को सीधा किया। इसके पश्चात पुलिस ने सभी घायलों को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल भेजा। ठीक ऐसा ही एक हादसा मध्यप्रदेश के रायसेन के उमरावगंज थाना क्षेत्र के टेडिया पुल के पास भी हुआ। यहां यहां एक लोडिंग ऑटो और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत हो गई थी। जानकारी मिली है कि इस हादसे में 1 बच्ची समेत 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई, वहीं कई लोग घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

लगातार बढ़ रहा हादसों का ग्राफ

इस वक्त मध्य प्रदेश के कई जिलों में सड़क हादसों का ग्राफ आसमान छूता नजर आ रहा है। रोजाना कई दिनों से सड़क हादसों की खबरें सामने आ रही हैं। ऐसे में वाहन चालकों को अपनी सुरक्षा का ख्याल खुद रखने की आवश्यकता है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।