लाइव टीवी

MP Accident News: उज्जैन में रफ्तार के कहर से सड़क 'लाल', ट्रक ने मारी स्कूल मिनी बस को टक्कर, 4 बच्चों की मौत

Updated Aug 22, 2022 | 19:52 IST

MP Accident News: नागदा शहर के एक निजी कॉन्वेंट स्कूल के बच्चों से भरी मिनी बस को झिरनिया डिवाडर के निकट सामने से आ रहे तेज गति ट्रक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में चार मासूम बच्चों की मौत हो गई, जबकि 11 घायल हो गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
एमपी के उज्जैन में ट्रक - मिनी बस की टक्कर, 4 की मौत
मुख्य बातें
  • तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूल मिनी बस को मारी टक्कर
  • एमपी के नागदा-उन्हेल रोड पर हुआ हादसा
  • चार स्कूली बच्चों की मौत व 11 घायल हो गए

MP Accident News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक बार फिर से रफ्तार के कहर के चलते 4 मासूमों के खून से सड़क लाल हो गई। स्कूली बच्चों से भरी मिनी बस को तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। सड़क दुर्घटना में चार मासूम बच्चों की मौत हो गई, जबकि 11 घायल हो गए।  जिन्हें उपचार के लिए हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया है। हादसे के चार गंभीर हताहतों को इंदौर रेफर किया गया। पुलिस ने दोनों वाहन चालकों को अरेस्ट कर लिया है।

हादसे के प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दुर्घटना के बाद मौके पर एम्बुलेंस नहीं पहुंचने के चलते सड़क से गुजर रही बस में नीचे लिटाकर ही घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस के मुताबिक एक्सीडेंट उन्हेल-नागदा रोड पर हुआ। नागदा शहर के एक निजी कॉन्वेंट स्कूल के बच्चों से भरी मिनी बस को झिरनिया डिवाडर के निकट सामने से आ रहे तेज गति ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि मिनी बस के परखच्चे उड़ गए। मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर आए। वहीं मृतकों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिए गए। अब पुलिस घटना की जांच कर रही है। 

हादसे में इनकी हुई मौत, सीएम ने जताया शोक

पुलिस के मुताबिक सड़क हादसे में निजी स्कूल में पढ़ने वाले उमा, सुमित, इनाया व भाव्यांश की मौत हो गई। मिनी बस में सवार सभी बच्चे 10 से 15 साल की उम्र के थे। इधर, हादसे को लेकर सीएम शिवराज सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर शोक जताया है। सीएम ने ट्वीट कर लिखा है कि उज्जैन के निकट सड़क दुर्घटना में चार स्कूली बच्चों की ह्रदयविदारक मृत्यु से व्यथित हूं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें व हादसे में घायल हुए बच्चों को शीघ्र स्वस्थ करे। इधर, विद्यालय प्रबंधन ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन से पल्ला झाड़ा है। वाहन को लेकर स्कूल प्रबंधन का कहना है कि उसका संस्थान से कोई अनुबंध नहीं है। बच्चों को परिजन स्वयं ही इससे स्कूल भेज रहे थे। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।