लाइव टीवी

Bhopal Crime: भोपाल में नरबलि की आशंका, नवजात का सिर कटा शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने की जांच शुरू

Updated Aug 23, 2022 | 18:19 IST

Bhopal police: भोपाल के पास ग्वालियर में एक सूनसान इलाके में नवजात का नाली में शव मिला है। नवजात का सिर गायब है। लोगों का इस ओर ध्यान तब गया जब कुत्ते शव को नोच रहे थे। लोगों को शंका है कि नवजात की नरबलि दी गई है। पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
भोपाल में नवजात का नाली में मिला शव, गायब था सर, नरबलि की आशंका
मुख्य बातें
  • कुत्ते नोच रहे थे बच्चे का शव
  • जिस स्थान पर मिला शव वह इलाका रहता है सूना
  • पुलिस सभी एंगल से कर रही मामले की जांच

Bhopal News: भोपाल के निकट ग्वालियर में थाटीपुर थाना अंतर्गत एक नवजात शिशु का सिर कटा शव नाली में पड़ा हुआ मिला। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। हर कोई सिर कटे शव को देखने के लिए मौके पर जा रहा था। जिस तरह से नवजात के शव का सिर गायब था, उससे कई लोगों का कहना था कि नरबलि दी गई है। हालांकि पुलिस इन सभी बातों से अभी इनकार कर रही है। पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव काे पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है।

बता दें कि थाटीपुर के थाना प्रभारी पंकज त्यागी का कहना है कि, सिर कटा नवजात का शव मिला है। बच्चा हाल ही में जन्मा हुआ लग रहा है। हो सकता है कि शव को जानवर कहीं दूसरी जगह से खींचकर लाए हों। आधा किलोमीटर के दायरे में इसकी सर्चिंग कराई जा रही है, जिससे शव के अवशेष मिल सकें। पोस्टमार्टम से ही पता चलेगा कि सिर को काटा गया या किसी जानवरों ने नाेंच खाया है।

ये था पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार थाटीपुर थाना प्रभारी पंकज त्यागी ने बताया है कि, नदी पार टाल में दरगाह के पास बनी नाली में नवजात शिशु का सिर कटा शव पड़े होने की उनको सूचना मिली। जब मौके पर जाकर देखा गया ताे बालक का शव था, जिससे ऐसा लग रहा था जैसे बच्चा हाल ही में जन्मा हो। स्थानीय लोगों से पूछताछ की तो उन्होंने यह बताया कि, कुछ कुत्ते यहां पर इसे नाेंच रहे थे। इसके बाद किसी तरह से कुत्तों को भगाया गया और पुलिस को इसकी सूचना दी। शिशु का सिर पहले से गायब था इसलिए यह भी पता नहीं चल रहा था कि इसका सिर कुत्तों ने नाेंच खाया या फिर किसी ने काटा है। जबकि शरीर के अन्य अंग बिल्कुल सही सलामत थे।

इस क्षेत्र में होता है तंत्र मंत्र

पुलिस को स्थानीय लोगों ने बताया है कि, जिस स्थान पर शव मिला वह स्थान सुबह से लेकर शाम तक सूनसान रहता है। नाली पक्की होने की वजह से शव कीचड़ में भी नहीं दबा हुआ था। पास के नदी पार टाल क्षेत्र में लोग तंत्र विद्या भी करते हैं। इसलिए यह भी कहा जा रहा है कि, किसी ने तंत्र मंत्र कर नवजात की नरबलि देते हुए सिर काटा है। हालांकि पुलिस का कहना है कि, यह भी हो सकता है कि अवैध गर्भपात हो गया हो। हालांकि सभी एंगल काे देखते हुए पुलिस जांच कर रही है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।