लाइव टीवी

Bhopal News: अब जीने का दिल नहीं करता, भोपाल में बहन को वीडियो कॉल पर भाई ने कहा दिल का दर्द और फिर..

Updated Aug 23, 2022 | 14:07 IST

Bhopal Police: भोपाल के निकट ग्वालियर में एक युवक ने कट्टे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। उसने अपने बहने को वीडियो कॉल किया फिर सुसाइड कर लिया। घटना के समय घर पर कोई नहीं था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
भोपाल में युवक ने खुद को गोली मारकर किया सुसाइड, जांच शुरू (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • ग्वालियर के कृष्णा नगर गोला मंदिर के पास का है मामला
  • मौके पर पुलिस ने सुसाइड में प्रयुक्त कट्टा बरामद किया है
  • युवक के खुदकुशी के पीछे की वजह बनी रहस्य

Bhopal Suicide Case: बहन अब जीने को दिल नहीं कर रहा, मैं जा रहा हूं-यह कहते हुए एक युवक ने खुद को गोली मार कर जान दे दी। उज्जैन में रहने वाली बेचारी बहन चीखती-चिल्लाती रह गई और वीडियो कॉल कट गया। बहन ने तुरंत अपने बड़े भाई को इसकी सूचना दी लेकिन जब वह घर पहुंचा तो बेड पर छोटे भाई को मरा हुआ पाया। युवक के सीने पर गोली लगी थी। यह वारदात भोपाल के पास में ग्वालियर के कृष्णा नगर गोला मंदिर की बताई जा रही है।

बता दें कि घटना से कुछ देर पहले मृतक ने पत्नी और बच्चों को एक रिश्तेदार के यहां एक कार्यक्रम में छोड़ दिया था। पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाया है और मौके से कट्‌टा भी बरामद कर लिया है। युवक ने आत्महत्या क्यों की, यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है।

शादी को हो गए थे 10 साल

मिली जानकारी के अनुसार गोला का मंदिर के कृष्णा नगर निवासी 30 वर्षीय रामपाल सिंह गुर्जर गांव में पिता के साथ ही जमीन का काम देखा करता था। यहां वह अपनी पत्नी नेहा बेटा आर्यन और बेटी अर्पिता के साथ घर पर रहता था। शादी को 10 साल हो गए थे और सब कुछ सामान्य तरीके से चल रहा था। रामपाल ने अचानक ही अपनी पत्नी और बच्चों को रिश्तेदार के घर छोड़ दिया और घर पर आकर खुद को कट्टे से गोली मार ली।

सुसाइड से पहले दोस्तों को कहा राम-राम

बता दें कि, खुदकुशी से कुछ देर पहले रामपाल ने अपनी बहन जूली को वीडियो कॉल किया था और कहने लगा कि, बहन मैं अब जा रहा हूं, अब जीने का मन नहीं कर रहा है। यह सुनकर उज्जैन में रहने वाली बहन के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके तुरंत बाद गोली की आवाज सुनाई दी और वीडियो कॉल बंद हो गया। जूली ने तुरंत बड़े भाई कृष्णपाल को फोन किया। बड़ा भाई घर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद किया गया था। पड़ोसी की मदद से वह छत पर पहुंच गया और सीढ़ियों से अंदर गया तो बेड पर रामपाल का शव पड़ा हुआ देखा। पास ही कट्‌टा भी मौजूद था। मामले का पता लगते ही उसने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद शव को पीएम के लिए भेजवा दिया। रामपाल ने मन में खुद को खत्म करने की योजना बना ली थी। जांच में यह भी पता चला है कि सुसाइड से पहले रामपाल ने अपने कुछ दोस्तों और रिश्तेदारों को फोन किया और सभी से यह बात कही कि बस ‘राम-राम’ करने के लिए फोन किया है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।