लाइव टीवी

Chandigarh Police:पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, एक साथ दबोचे 7 बदमाश, पंजाब-हरियाणा के दर्जनों केस में है वांटेड

Updated Aug 27, 2022 | 19:57 IST

Chandigarh Police: चंडीगढ़ पुलिस ने एक ही दिन में सात बदमाशों को दबोचने में सफलता पाई है। इन बदमाशों पर अटेम्प्ट टू मर्डर, आर्म्स एक्ट, लूट, मारपीट, चोरी, स्नैचिंग जैसे कई गंभीर मामले दर्ज हैं। ये मामले चंडीगढ़ के अलावा पंजाब और हरियाणा में दर्ज हैं।

Loading ...
पुलिस ने दबोचे पंजाब व हरियाणा के वांटेड सात बदमाश
मुख्य बातें
  • मलोया थाना पुलिस ने अलग-अलग जगह से दबोचे सभी बदमाश
  • आरोपियों पर दर्ज हैं अटेम्प्ट टू मर्डर, आर्म्स एक्ट, लूट जैसे मामले
  • बदमाशों से चोरी की बाइक, मोबाइल, ज्वेलरी जैसे सामान बरामद

Chandigarh Police:  चंडीगढ़ में अपराधियों की धर पकड़ में जुटी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। मलोया थाना पुलिस टीम ने एक ही दिन में सात खूंखार बदमाशों को दबोचा है। इन सभी आरोपियों पर अटेम्प्ट टू मर्डर, आर्म्स एक्ट, लूट, मारपीट, चोरी, स्नैचिंग जैसे कई गंभीर मामले दर्ज हैं। कई मामलों में पुलिस को इन बदमाशों की लंबे समय से तलाश थी। पुलिस के अनुसार इन सभी बदमाशों को शहर के अलग-अलग ठिकानों से गिरफ्तार किया गया।

एसडीपीओ साउथ देवेंदर शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों पर चंडीगढ़ के अलावा पंजाब और हरियाणा में भी अपराधिक मामले दर्ज हैं। जांच के दौरान आरोपियों से चोरी की बाइक, मोबाइल फोन, ज्वेलरी और अन्य सामान बरामद हुए हैं। ये सभी आरोपी मोहाली और चंडीगढ़ के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपितों को पकड़ने के बाद कई मामले सुलझाने का दावा भी किया है। पूछताछ में आरोपितों ने कई वारदातों को कुबूला है।

इन जगहों से पकड़े गए बदमाश

गिरफ्तार आरोपियों की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मोहाली के गांव फथावा के रहने वाले 23 वर्षीय सुखप्रीत उर्फ प्रीत को मलोया के पास से चोरी की एक बाइक और स्नैच किए गए मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया। वहीं रामदरबार के 21 वर्षीय शुभम और 23 वर्षीय गुरमीत सिंह को लाखों रुपये कीमत की लूटी हुई ज्‍वेलरी के साथ गिरफ्तार किया। इसी तरह धनास की ईडब्ल्यूएस काॅलोनी के रहने वाले 20 वर्षीय गोविंदा को उसी के इलाके से गिरफ्तार किया गया। इस आरोपी पर अलग-अलग थानों में लूट और स्नैचिंग के 6 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रामदरबार के 21 साल के रोहित और 19 साल के सौरभ को भी पकड़ने में सफलता मिली है। इन आरोपियों पर चंडीगढ़ के सेक्‍टर- 31 के अलावा हरियाणा और पंजाब में भी चोरी और लूट के कई मामले दर्ज हैं। वहीं मलोया काॅलोनी के रहने वाले 28 साल के आरोपित राजकुमार उर्फ नन्हा को उसके घर से दबोचा गया।