लाइव टीवी

''वह सुनसान सड़क पर कर क्या रहे थे'', एंड्रयू साइमंड्स की मौत पर गहराया रहस्य, बहन ने उठाया चौंकाने वाला सवाल

Updated May 16, 2022 | 15:49 IST

Louise Symonds on Andrew Symonds's Car Accident: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स की कार दुर्घटना में मौत के बाद उनकी बहन ने कहा है कि नहीं पता कि भाई सुनसान सड़क पर क्या कर रहे थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
एंड्रयू साइमंड्स
मुख्य बातें
  • एंड्रयू साइमंड्स का 46 साल की उम्र में निधन हो गया
  • पूर्व क्रिकेटर साइमंड्स की मौत कार दुर्घटना में हुई
  • साइमंड्स ने 26 टेस्ट, 198 वनडे और 14 टी 20 खेले

लंदन: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स की शनिवार को एक कार दुर्घटना में मौत से आखिरी घंटे पहले का रहस्य और गहरा हो गया है। उनकी बहन ने डेलीमेल डॉट को डॉट यूके को बताया कि परिवार को पता नहीं कि हादसे की रात साइमंड्स सुनसान सड़क पर क्या कर रहे थे। क्वींसलैंड के टाउन्सविले के पश्चिम में एक कार दुर्घटना में पूर्व ऑलराउंडर की मौत हो गई। वह अपने पीछे पत्नी लौरा और दो बच्चों को छोड़ गए हैं।

'मेरे भाई वापस आ जाओ'

रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी बहन लुईस साइमंड्स ने कहा कि वह चाहती हैं कि अपने भाई के साथ बस एक और दिन समय बिता सकें। उन्होंने आगे कहा कि मेरे भाई वापस आ जाओ और परिवार के साथ समय बिताओ।  लुईस के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया, "दुर्घटना बहुत भयानक थी। हम नहीं जानते कि एंड्रयू साइमंड्स वहां क्या कर रहे थे। हादसे में साइमंड्स के दो कुत्ते बच गए।'' रिपोर्ट के अनुसार, दो स्थानीय लोग बबेथा नेलीमन और वायलन टाउनसन दुर्घटना के कुछ ही मिनटों के भीतर घटनास्थल पर पहुंच गए और उन्होंने पूर्व क्रिकेटर को गाड़ी में लहुलुहान पाया।

'कार से निकालने की कोशिश की' 

दोनों ने साइमंड्स के पास जाने की कोशिश की, लेकिन एक कुत्ते ने व्यक्ति को पास नहीं जाने दिया। रिपोर्ट में नेलीमन के हवाले से कहा गया है, "उनमें से एक कुत्ता बहुत संवेदनशील था और उन्हें छोड़ना नहीं चाहता था। जब भी हम उन्हें अस्पताल ले जाने या उनके पास जाने की कोशिश करते थे, तो वह सिर्फ हमपर गुर्राता था। नेलीमन ने कहा, "मेरे साथी ने साइमंड्स को कार से बाहर निकालने की कोशिश की ताकि उन्हें ठीक से बिठाया जा सके। गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल