लाइव टीवी

हजारों किलोमीटर सफर करके वापस भारत लौटा धुरंधर बल्लेबाज, अंतिम लीग मैच में मचा सकता है धूम

Updated May 16, 2022 | 16:41 IST

Shimron Hetmyer returns to India: राजस्थान रॉयल्स के धाकड़ बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर भारत लौट आए हैं और एक बार फिर आईपीएल में खेलने को तैयार हैं। वो राजस्थान रॉयल्स के अंतिम लीग मैच में खेल सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
शिमरोन हेटमायर
मुख्य बातें
  • राजस्थान रॉयल्स के धुरंधर की फिर हुई आईपीएल में वापसी
  • अंतिम लीग मुकाबले में टीम में भर सकता है जान
  • शिमरोन हेटमायर वेस्टइंडीज जाकर वापस लौटे

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण में अब तक धमाकेदार प्रदर्शन कर चुकी राजस्थान रॉयल्स की टीम लीग चरण के अंतिम चरण में और मजबूत होती दिख रही है। इसकी वजह हैं उनके वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर जो निजी कारणों से वेस्टइंडीज जाकर अब फिर वापस लौट आए हैं।

राजस्थान रॉयल्स के कैरेबियाई बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर फिर से राजस्थान रॉयल्स से जुड़ गये हैं और उनके अपनी टीम के अंतिम लीग मैच के लिये उपलब्ध रहने की संभावना है। राजस्थान रॉयल्स का आखिरी लीग मैच शुक्रवार को खेला जाना है।

दरअसल, शिमरोन हेटमायर अपने बेटे के जन्म के लिये गयाना गए थे, जिस कारण वो दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाए थे। एक सूत्र ने पीटीआई को बताया, "हेटमायर वापस लौट आएं हैं और अभी पृथकवास पर हैं।’’

ये भी पढ़ेंः परपल कैप की दौड़ जारी, चतुर चहल अब भी है नंबर.1

रॉयल्स अभी अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। उसने लखनऊ को 24 रन से हराकर शीर्ष दो में जगह बनायी। लीग चरण में उसका अंतिम मैच शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।

रॉयल्स ने 25 वर्षीय हेटमायर को नीलामी में 8.5 करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्होंने इस सत्र में अब तक 11 मैचों में 166.29 की स्ट्राइक रेट और 72.75 के औसत से 291 रन बनाये हैं। अब देखना होगा कि उनको लेकर आगामी मैचों में राजस्थान रॉयल्स की क्या रणनीति रहती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।