लाइव टीवी

Asia Cup 2022: महा-मुकाबले से पहले बाबर आजम ने दिया अपनी टीम के खिलाड़ियों को जीत का मंत्र

अभिषेक गुप्ता | Principal Correspondent
Updated Aug 28, 2022 | 16:19 IST

Asia Cup 2022 India vs Pakistan Match: वैसे, क्रिकेट दिग्गजों की निगाहें इस मैच में भारत के विराट कोहली पर भी रहेंगी क्योंकि वह लंबे समय से फॉर्म में नहीं है और उनका यह 100वां टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच होगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspIANS
Pakistan Cricket Team के कप्तान बाबर आजम। (फाइल फोटो)
मुख्य बातें
  • जिस चीज की तैयारी की, वही अमल में लाओ, मिलेगा रिजल्ट- बाबर आजम ने कहा
  • "आज के मुकाबले में शाहीन अफरीदी की कमी न खलने दें हमारे पेसर्स"
  • बोले- शाहीन को भी लगे कि साथी उसके न होने पर खुद को कर सकते हैं साबित

Asia Cup 2022 India vs Pakistan Match: एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के महामुकाबले से पहले पाक क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने अपनी टीम की हौसलाफजाई की है। रविवार (28 अगस्त, 2022) को उन्होंने साथी खिलाड़ियों में जोश भरते हुए कहा कि वे अपना तेवर और अंदाज ठीक वैसा ही रखें, जैसा उन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप मैच में रखा था। 

वह बोले, "पीछे जाओ...और वह सब सोचा, तुम लोगों के दिमाग में वह सारी तैयारी तरोताजा हो जाएगी। जिस चीज की तैयारी की है, उसी पर अमल करना है। जो यहां करते हो (ग्राउंट में प्रैक्टिस के दौरान), वह वहां (महामुकाबले में) भी लेकर जाओ और तुम लोगों को नतीजे मिलेंगे।" ये बातें वह अपनी टीममेट्स के सामने कहते एक वीडियो में नजर आए, जिसे पाकिस्तान क्रिकेट के आधिकारिक टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है।

क्लिप में आगे उन्होंने शाहीन अफरीदी का जिक्र करते हुए कहा, "यकीन रखो...मुझे पता है कि हमारा तेज गेंदबाज हमारे साथ नहीं है। लेकिन उसकी कमी न महसूस न होने देना। खासकर फास्ट बोलर। जैसे वह पाकिस्तान की टीम के लिए करता आया है, वही आपको भी करना है।" बाबर आजम से यह गुरुमंत्र मिलने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी नेट प्रैक्टिस के दौरान जमकर पसीना बहाते नजर आए। देखें, वीडियोः

दरअसल, इस मैच में इंडिया के जसप्रीत बुमराह और पाकिस्तान के शाहीन शाह अफरीदी हिस्सा नहीं लेंगे। बुमराह जहां पीठ की चोट से जूझ रहे हैं, वहीं आफरीदी दाहिने घुटने की चोट के कारण टीम में नहीं हैं।

अफरीदी की गैर मौजूदगी पाकिस्तान के लिए एक बड़ी कमी होगी क्योंकि उन्होंने अपने चार ओवरों में 3-31 का स्कोर दर्ज किया था और 2021 के टी-20 विश्वकप में 10 विकेट की जीत में 'प्लेयर आफ द मैच' बन गए थे। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल