लाइव टीवी

IND vs PAK Asia Cup 2022 Pitch Report, Weather: भारत-पाक मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम? यहां चेक करें पिच रिपोर्ट

Updated Aug 28, 2022 | 16:15 IST

IND vs PAK (India vs Pakistan) Asia Cup 2022 Pitch Report, Dubai Weather Forecast Today Match: इंडिया-पाकिस्तान मुकाबला आज दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम 7.30 IST से खेला जाना है। मैच के दौरान बारिश होने की कोई संभावना नजर नहीं आ रही है, वहीं अगर तापमान की बात करें तो यह 31 से 40 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
भारत-पाकिस्तान मैच से पहले चेक करें मौसम और पिच रिपोर्ट
मुख्य बातें
  • आज 28 अगस्त 2022 को इंडिया-पाकिस्तान मैच खेला जाना है।
  • मैच के दौरान बारिश होने की संभावना ना के बराबर है।
  • भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं।

IND vs PAK (India vs Pakistan) Asia Cup 2022 Pitch and Dubai Weather Forecast Report Today Match: एशिया कप 2022 के इंडिया-पाकिस्तान (IND vs PAK Asia Cup 2022) हाई-वोल्टेज मुकाबले में अब कुछ घंटो का ही समय बचा है। एशिया कप 2022 का ये दूसरा मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आज रविवार 28 अगस्त 2022 को खेला जाएगा। इससे पहले दोनों टीमें पिछली बार अक्टूबर 2021 में टी20 वर्ल्ड कप में आमने-सामने हुई थीं। जिसमें पाकिस्तान से मिली हार का बदला लेने के लिए टीम इंडिया बेताब नजर आ रही है।

IND VS PAK T20 Match Live Score Streaming: Watch Here

एशिया कप की अब तक की सबसे सफल टीम, इंडिया को टूर्नामेंट से पहले ही एक बड़ा झटका तब लगा जब टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पीठ की चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए। दूसरी ओर पाकिस्तान को भी एशिया कप में शाहीन अफरीदी की कमी जरूर खलेगी। जो घुटने में चोट के कारण टीम में जगह नहीं बना सके हैं। 

IND vs PAK 2022 Weather Report: आज कैसा होगा मौसम?

भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है। फैंस को बता दें कि दुबई में रविवार को आसमान साफ रहने की उम्मीद है। भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप मैच के दौरान बारिश होने की कोई संभावना नहीं है। वहीं मैच के समय हवा की स्पीड लगभग 17 किमी/घंटा होने की उम्मीद है, जबकि तापमान 40 डिग्री सेल्सियस से 31 डिग्री सेल्सियस के आसपास हो सकता है। अगर ह्यूमिडिटी की बात करें तो इसके 35 फीसदी के आसपास रहने का अनुमान है।

India vs Pakistan Pitch Report: आज के मैच की पिच रिपोर्ट

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम की पिच अधिकतर स्पिनर्स के अनुकूल ही रहती है, लेकिन हाल के दिनों में इससे तेज गेंदबाजों को मदद मिलती भी नजर आई है। साल 2021 में पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी टी20 विश्व कप मैच के दौरान, टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर को तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने अपनी खतरनाक गेंदबाजी से ध्वस्त कर दिया था। फिलहाल टूर्नामेंट की शुरुआत ही हुई है जिस कारण से पिच बिलकुल नई है।

इससे उम्मीद जताई जा सकती है कि पिच तेज गेंदबाजों को मदद करेगी। जिसके साथ ही दोनों टीमों के लिए इस पिच पर टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना एक बेहतर विकल्प हो सकता है।

Read More- India v/s Pakistan के बीच मैच को लेकर क्या हैं पुरानी यादें? सुनिए फैंस के किस्से

फैंस को बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले एशिया कप 2022 का मैच टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स और डिज़्नी+हॉटस्टार ऐप व वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। इंडिया बनाम पाकिस्तान एशिया कप 2022 का मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम, UAE में आज शाम 7:30 बजे IST से शुरू हो जाएगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल