लाइव टीवी

सलमान बट ने कहा- इस भारतीय खिलाड़ी का शरीर कमजोर है, वो एक भी फॉर्मेट में नहीं टिक सकता

Updated Dec 25, 2021 | 06:35 IST

Salman Butt on Hardik Pandya: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट ने भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पर निशाना साधते हुए उनको एक भी फॉर्मेट में ना टिकने वाला बताया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP, File Image
हार्दिक पांड्या
मुख्य बातें
  • पूर्व कलंकित पाकिस्तान कप्तान सलमान बट का बयान
  • भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पर उठाए सवाल
  • काफी समय से अपनी फिटनेस को लेकर जूझ रहे हैं हार्दिक पांड्या

भारतीय क्रिकेट टीम ने पिछले कुछ सालों में एक ऐसे 'ट्रंप कार्ड' की खोज की थी, जो उनके लिए हर जगह काम आ रहा था, लेकिन पिछले कुछ समय से ये खिलाड़ी कहीं गुम सा हो गया है। हम बात कर रहे हैं भारत के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की जो अपनी चोटों व फिटनेस की वजह से लगातार क्रिकेट नहीं खेल पा रहे हैं। अब पूर्व पाकिस्तानी कप्तान सलमान बट ने भी पांड्या को लेकर बड़ा बयान दे दिया है।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए पूर्व पाकिस्तानी कप्तान सलमान बट ने कहा, "हार्दिक पांड्या का शरीर इतना कमजोर है कि वो क्रिकेट के किसी एक प्रारूप में भी नहीं टिक पाएंगे। उसको वेट ट्रेनिंग और सही डाइट के जरिए मसल मजबूत करके अपनी फिटनेस वापस हासिल करनी होगी।"

बट ने आगे कहा, "रवि शास्त्री ने हाल में कहा था कि पांड्या को वापस जाकर मेहनत करनी चाहिए ताकि वो कम से कम 4 ओवर फेंक सके। इसका मतलब ये हुआ कि अभी वो ठीक से 4 ओवर भी नहीं कर पा रहा है।"

ये भी पढ़ेंः आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी, आईपीएल में नई टीम लखनऊ के लिए खेलेंगे ये क्रिकेटर

हार्दिक पांड्या को 2018 के एशिया कप के दौरान पीठ में चोट आई थी, उसके बाद उनकी सर्जरी भी हुई लेकिन फिर वो बात नहीं नजर आई। पिछले दो आईपीएल सीजन में हार्दिक ने मुंबई इंडियंस के लिए गेंदबाजी तक नहीं की और शायद यही वजह रही कि जब खिलाड़ियों को रिटेन करने की बारी आई तो मुंबई ने उनको रिलीज कर दिया और रोहित, बुमराह, सूर्यकुमार और पोलार्ड को रिटेन करने का फैसला किया। हार्दिक ने 2018 से कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है और हाल में उनको न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भी टीम इंडिया में जगह नहीं मिली थी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल