लाइव टीवी

IND vs PAK Asia Cup 2022: विराट कोहली की खराब फॉर्म पर रोहित शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘जितना मैंने देखा..’

Updated Aug 28, 2022 | 14:49 IST

India vs Pakistan Asia Cup 2022: इंडिया बनाम पाकिस्तान मुकाबले को लेकर इंतजार अब खत्म होने वाले हैं। इसके साथ ही विराट कोहली भी कुल 42 दिनों के ब्रेक के बाद मैदान पर वापस लौटते नजर आएंगे। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अब विराट की फॉर्म पर चुप्पी तोड़ दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
विराट कोहली की फॉर्म पर बोले रोहित शर्मा
मुख्य बातें
  • भारत-पाक मुकाबला आज 28 अगस्त शाम 7.30 बजे खेला जाएगा।
  • विराट कोहली लंबे ब्रेक के बाद आज टीम इंडिया में वापसी करेंगे।
  • रोहित शर्मा इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया की कमान संभालते नजर आएंगे।

IND vs PAK Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 के हाई वोल्टेज मुकाबले इंडिया बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK 2022) से पहले सबकी नजरें विराट कोहली (Virat Kohli) पर टिकी हुई हैं। साल 2021 में टी20 विश्व कप के बाद पहली बार इंडिया आज रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पाकिस्तान से भिड़ेगा। अनुभवी सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के नेतृत्व में, टीम इंडिया नजरे पाकिस्तान से मिली पिछली हार का बदला लेने पर रहेंगी। इस मैच में भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली भी ब्रेक के बाद टीम इंडिया में वापसी करने जा रहे हैं। 

लम्बे ब्रेक के बाद मैदान पर वापसी करेंगे कोहली

भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली, आज एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ 42 दिनों के ब्रेक के बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे हैं। साल 2022 में भारत के इंग्लैंड दौरे में विराट, टीम में शामिल हुए थे जिसके बाद से ही भारतीय दिग्गज को पूरी वेस्टइंडीज सीरीज के लिए आराम दिया गया था। अपनी खराब फॉर्म पर बात करते हुए विराट कोहली ने खुलासा किया कि बीते 10 साल में ऐसा पहली बार हुआ है जब उन्होंने एक महीने तक क्रिकेट बैट को नहीं छुआ है। उनकी मेंटल हैल्थ के लिए यह ब्रेक काफी जरूरी था। 

Read More- भारत-पाक मैच से पहले अच्छी खबर, कोविड से उबरकर टीम से जुड़े कोच राहुल द्रविड़

रोहित शर्मा ने विराट के फॉर्म पर तोड़ी चुप्पी

पाकिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक मुकाबले से पहले भारतीय कप्तान रोहित ने खुलासा किया कि विराट शानदार टच में नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘मैंने जीता देखा, मुझे लगा कि वह बहुत अच्छे टच में है। वह अपनी बल्लेबाजी पर काफी मेहनत कर रहे हैं। ऐसा नहीं लग रहा है कि उनके दिमाग में बहुत सी चीजें चल रही हैं। वह पुरानी फॉर्म में ही नजर आ रहे हैं। एक महीने के ब्रेक के बाद वह और भी तरोताजा नजर आ रहे हैं।'

हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा ने उन खिलाड़ियों की भी सराहना की जिन्होंने इस कठिन समय के बीच भी अपने मानसिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता दी है और उसे नजरअंदाज नहीं किया। 

Read More- भारत-पाकिस्तान मैच से पहले सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, लोग बोले- अब रहा नहीं जाता

फैंस को बता दें कि एशिया कप ट्रॉफी को भारत सबसे अधिक बार अपने नाम कर चुका है। इस बार एशिया कप के 15वें संस्करण में टीम इंडिया अपने खिताब को बनाए रखने के लिए मैदान पर उतरेगी। इसके साथ ही बता दें कि क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप टी20 में भारतीय टीम के लिए एक कप्तान के तौर पर सबसे अधिक जीत का रिकार्ड विराट कोहली के नाम हैं, हालांकि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भारतीय कप्तानों की सूची में कोहली को पीछे छोड़ने से सिर्फ 2 जीत दूर हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल