लाइव टीवी

India vs Australia Test: कोरोना की वजह से 50 फीसदी बिकेंगे टिकट,मैदान में होंगे सिर्फ इतने दर्शक 

Updated Nov 10, 2020 | 12:25 IST

India-Australia Test match: ओवल में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच जो पहला टेस्ट खेला जाएगा उसमें सिर्फ 27 हजार ही दर्शक बैठेंगे जो मैदान की क्षमता का 50 फीसदी होगा ।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
India-Australia Test match: ओवल टेस्ट के मैदान में दर्शकों की संख्या 27 हजार होगी।
मुख्य बातें
  • 17 दिसंबर से एडीलेड ओवल में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट
  • भारतीय टीम आस्ट्रेलिया में तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्ट खेलेगी
  • दौरे की शुरूआत 27 नवंबर को सिडनी में पहले वनडे से होगी

सिडनी: क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने मंगलवार को घोषणा की कि भारत के खिलाफ 17 दिसंबर से एडीलेड ओवल पर होने वाले पहले दिन रात के टेस्ट में 27000 दर्शक होंगे जो स्टेडियम की क्षमता का 50 फीसदी है । कोरोना वायरस महामारी के बीच क्रिकेट मैच जैव सुरक्षित माहौल में दर्शकों के बिना खेले जा रहे हैं । भारत और आस्ट्रेलिया के बीच श्रृंखला में हालांकि दर्शक होंगे ।

भारतीय टीम आस्ट्रेलिया में तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्ट खेलेगी । दौरे की शुरूआत 27 नवंबर को सिडनी में पहले वनडे से होगी । टेस्ट श्रृंखला 17 दिसंबर से एडीलेड में खेली जायेगी । क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के अनुसार एडीलेड ओवल पर दर्शक क्षमता के 50 प्रतिशत टिकट बेचे जायेंगे यानी हर दिन के लिये 27000 टिकट उपलब्ध होंगे ।

भारतीय कप्तान विराट कोहली सिर्फ एडीलेड टेस्ट ही खेलेंगे । इसके बाद वह लौट आयेंगे क्योंकि जनवरी में उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है । बाक्सिंग डे टेस्ट 26 से 30 नवंबर तक मेलबर्न में खेला जायेगा जिसमें कुल क्षमता के 25 प्रतिशत टिकट ही बेचे जायेंगे ।वहीं ब्रिसबेन में चौथे टेस्ट में 75 प्रतिशत यानी 30000 टिकट बेचे जायेंगे । दूसरा टेस्ट सिडनी में होगा जहां भी 50 प्रतिशत यानी 23000 तक ही टिकट बेचे जा सकेंगे ।
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल