लाइव टीवी

VIDEO: 86 रन पर नाबाद रहने के बाद स्टार्क को कप्तान पर आया गुस्सा, आग बबूला होकर की ऐसी हरकत

Updated Nov 10, 2020 | 17:14 IST

Mitchell Starc Viral Video: मिचेल स्टार्क इन दिनों शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट में खेल रहे हैं। उन्होंने तस्मानिया के खिलाफ मुकाबले में नाबाद 86 रन बनाए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पारी घोषित होने के बाद लौटते मिचेल स्टार्क।

ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क अपनी धारदार तेज गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। वह अपने दम पर विपक्षी टीम के बल्लेबाजों का धराशायी करने का माद्दा रखते हैं। उन्होंने गेंदबाजी के अलावा कई अंतरराष्ट्रीय मैच में अपनी बल्लेबाज का भी जौहर दिखाया है। स्टार्क इन दिनों घरेलू शेफील्ड शील्ड में खेल रहे हैं, जहां उन्होंने टूर्नामेंट के आठवें मैच में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। हालांकि, वह अपना पहला प्रथम श्रेणी शतक लगाने से चूक गए, जिसके बाद उनका गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने आग बबूला होकर अपना बल्ला जमीन पर पटक दिया।

522/6 के स्कोर पर पारी घोषित

दरअसल, न्यू साउथ वेल्स के स्टार्क तस्मानिया के खिलाफ 132 गेंदों में नाबाद 86 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे। लग रहा था कि वह पहला शतक पूरा कर लेंगे, मगर कप्तान पीटर नेविल ने 522/6 के स्कोर पर दूसरी पारी घोषित कर दी। इसके बाद स्टार्क अपना सकैड़ा बनाने से रह गए और नाबाद मैदान से लौट आए। क्रिकेट डॉट ऑस्ट्रेलिया डॉट कॉम द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि जब स्टार्क ड्रेसिंग रूम की ओर जा रहे होतें हैं तभी वह बल्ला पटककर कप्तान के फैसले पर गुस्सा जाहिर करते हैं। न्यू साउथ वेल्स पहली पारी में महज 64 रन पर ढेर हो गई थी।

दूसरी पारी में तीन शतक लगे

तस्मानिया के खिलाफ स्टार्क के अलावा कई और बल्लेबाजों ने टिककर रन जुटाए और शतक जमाए। सलामी बल्लेबाज निक लारकिन ने जहां 161 रन की पारी खेली वहीं मोइसिस हैनरीक्स ने 113 रन बनाए। सीन एबॉट 102 रन बनाकर नाबाद रहे। गौरतलब है कि स्टार्क का टेस्ट मैचों में सर्वोच्च स्कोर 99 और वनडे में नाबाद 52 रन है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल