लाइव टीवी

IPL 2021, RCB vs RR Playing 11: बैंगलोर-राजस्थान की टक्कर, प्लेइंग-11 में इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

Updated Sep 29, 2021 | 08:26 IST

IPL 2021, RCB vs RR playing 11 prediction: आईपीएल 2021 में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स की टक्कर होगी। जानिए, प्लेइंग इलेवन में किन खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है।

Loading ...
संजू सैमसन और विराट कोहली (तस्वीर साभार- आईपीएल)
मुख्य बातें
  • आज आईपीएल 2021 में 43वां मैच खेला जाएगा
  • बैंगलोर और राजस्थान की टीम आमने-सामने होंगी
  • जानें, आरसीबी-आरआर की संभावित प्लेइंग इलेवन

RCB vs RR Team Playing 11 Today Match: आज इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और राजस्थान रॉयल्स (आरआर) आमने-सामने होंगी। दोनों टीमों के बीच शाम साढ़े सात बजे से दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा।। बैंगलोर और राजस्तान का मौजूदा सीजन में यह 11वां मैच है। विराट कोली की अगुवाई वाली आरसीबी 10 मैचों 6 जीत के बाद प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है। उसके 12 अंक है। वहीं, संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थआन टीम इतने ही मैचों में 4 जीत हासिल कर पाई है। आरआर 8 लेकर तालिका में सातवें नंबर पर है।

आरसीबी कोई बदलाव नहीं करना चाहेगी

बैंगलोर और राजस्थान ने दूसरे चरण में तीन-तीन मैच खेले हैं, जिनमें दो बार हार का सामना करना पड़ा। आरसीबी ने दूसरे चरण अच्छा आगाज नहीं किया था और टीम को लगातार दो मैच गंवाने पड़े। बैंगलोर को पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने 9 विकेट से मात दी और फिर चेन्नई सुपर किंग्स ने 6 विकेट से धूल चटाई।। हालांकि, विराट सेना मुंबई के खिलाफ तीसरे मुकाबले में जीत की पटरी पर लौटने में कामयाब रही और 54 रन से विजय हासिल की। आरआर अब इस सिलसिले को बरकरार रखनी की फिराक में होगी। आरसीबी राजस्थान के विरुद्ध  विनिंग कॉम्बिनेशन में कोई बदलाव करना पसंद नहीं करेगी।

राजस्थान टीम में इन्हें मिला सकता है मौका

दूसरे ओर, राजस्थान रॉयल्स ने मौजूदा चरण में पंजाब किंग्स के खिलाफ 2 रन से रोमांचक जीत दर्ज कर अच्छी शुरुआत की थी। लेकिन फिर टीम राह से भटक गई। आरआर को दिल्ली कैपिटल्स ने 33 रन और आरआर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 7 विकेट से शिकस्त मिली। राजस्थान अपनी प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव कर सकती है। लियाम लिविंगस्टोन की जगह डेविड मिलर, रियान पराग के स्थान पर शिवम दुबे को मौका मिल सकता है। वहीं, जयदेव उनादकट टीम में लौट सकते हैं। बता दें कि राजस्थान को बल्लेबाजों ने काफी निराश किया है। संजू सैमसन और यशस्वी जायसवाल को छोड़कर सभी बल्लेबाज खराब फॉर्म में हैं ।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग-11

विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, श्रीकर भारत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, शाहबाज अहमद, डेनियल क्रिश्चियन, काइल जैमीसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग-11

संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), एविन लुईस, यशस्वी जायसवाल, लियाम लिविंगस्टोन/डेविड मिलर, महिपाल लोमरोर, रियान पराग/शिवम दुबे, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, चेतन सकारिया, कार्तिक त्यागी/जयदेव उनादकट, मुस्तफिजुर रहमान।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल