लाइव टीवी

केविन पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट करके भारत को दी गई चेतावनी याद दिलाई

Updated Feb 10, 2021 | 01:15 IST

Kevin Pietersen tweets: चेन्नई टेस्ट में इंग्लैंड की भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ बड़ी जीत के बाद इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज केविन पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट करके भारत को अपनी चेतावनी याद दिलाई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspIANS
Kevin Pietersen warns team India with a tweet (AP)
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड ने भारत को पहले टेस्ट में 227 रनों से हराया
  • चेन्नई टेस्ट में जीत के बाद इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज केविन पीटरसन ने किया ट्वीट
  • केपी ने टीम इंडिया को याद दिलाई वो चेतावनी जो उन्होंने दी थी

नई दिल्लीः टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में खेला गया टेस्ट सीरीज का पहला मैच मेहमान टीम के नाम रहा। इंग्लैंड ने भारत को 227 रनों से करारी शिकस्त देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। ऑस्ट्रेलिया में जीत के बाद टीम इंडिया की लय फिर से बिगड़ गई है जबकि इंग्लैंड की टीम ने श्रीलंका दौरे में क्लीन स्वीप के बाद जीत का सिलसिला कायम रखा है। इंग्लैंड की जीत से उनके पूर्व दिग्गज खिलाड़ी केविन पीटरसन भी बेहद खुश हैं और लगे हाथ उन्होंने एक ट्वीट करके भारत को दी गई चेतावनी भी याद दिला दी।

चेन्नई में इंग्लैंड ने भारतीय क्रिकेट टीम को हराया तो उसके बाद केपी के नाम से मशहूर पूर्व इंग्लिश खिलाड़ी केविन पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, "इंडिया, याद है न कि जब आपने ऑस्ट्रेलिया को उनके घर पर हराया था तब मैंने पहले ही चेतावनी दी थी कि इतना जश्न ना मनाएं।"

गौरतलब है कि टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले केविन पीटरसन ने एक ट्वीट करके भारतीय टीम को चेतावनी दी थी। उन्होंने उस समय लिखा था कि, ''इंडिया इस ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाए क्योंकि ये सभी बाधाओं के खिलाफ हासिल हुई है। लेकिन असली टीम (इंग्लैंड) तो कुछ हफ्ते बाद आ रही है जिसे आपको हराना होगा आपके घर में। सतर्क रहें, दो सप्ताह में बहुत अधिक जश्न मनाने से सावधान रहें।''

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने जीत के बाद इंग्लैंड की टीम को अच्छे प्रदर्शन का श्रेय दिया। वहीं इंग्लैंड के कप्तान व मैच में दोहरा शतक जड़ने वाले जो रूट ने इस शानदार जीत के बाद कहा कि उनकी टीम को श्रीलंका में खेलने से फायदा मिला था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल