लाइव टीवी

इंग्लैंड के खिलाड़ियों की इस हरकत से नाराज हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली

Updated Feb 10, 2021 | 01:53 IST

India vs England test series: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम ने कुछ ऐसी हरकत की जिससे भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली नाराज नजर आए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
विराट कोहली

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को चेन्नई में इंग्लैंड के खिलाफ मिली करारी हार के बाद कुछ चीजें कहीं। वो एसजी गेंदों से खुश नहीं दिखे लेकिन इसके अलावा भी एक और चीज थी जिससे वो नाराज दिखे। ये थी इंग्लैंड के खिलाड़ियों की एक हरकत। उन्होंने इंग्लैंड के बल्लेबाजों द्वारा रन लेते समय पिच पर दौड़ने को लेकर नाराजगी जताई है।

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में हुए पहले टेस्ट मुकाबले के चौथे दिन सोमवार को कोहली को अंपायर से इंग्लैंड के बल्लेबाज द्वारा रन लेने के दौरान पिच में दौड़ने की शिकायत करते हुए देखा गया था। कोहली को स्टंप्स माइक पर ये कहते हुए सुना गया, "नितिन मेनन सीधे रन में भी बीच में भाग रहा है। क्या है ये।"

हमारी शारीरिक भाषा सही नहीं थी

कप्तान विराट कोहली ने साथ ही कहा कि टीम की शारीरिक भाषा सही नहीं थी। उन्होंने कहा, हमारी शारीरिक भाषा सही नहीं थी और हमारे अंदर आक्रामकता भी अभाव था। दूसरी पारी में हम काफी बेहतर थे। शुरूआती चार बल्लेबाजों को छोड़कर हम पहली पारी के दूसरे भाग में बेहतर थे।

हमें चीजों को समझना होगा

उन्होंने कहा, "बैट के साथ हम पहली पारी में बेहतर थे। हमें चीजों को समझना होगा और जल्द से जल्द इसमें सुधार करना होगा। इंग्लैंड की टीम पूरे मैच के दौरान हमसे कहीं ज्यादा प्रोफेशनल थी।" 

मैच में इंग्लैंड ने भारत को जीत के लिए 420 रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन टीम इंडिया 192 पर ढेर हो गयी और उसे 227 रनों से हार का सामना करना पड़ा। अब भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच 13 फरवरी से एक बार फिर चेन्नई के मैदान पर खेला जाना है जहां भारतीय टीम सीरीज में वापसी करने का प्रयास करेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल