लाइव टीवी

WTC Final: बारिश ने डाला खलल तो जेमिसन ने टेबल टेनिस में आजमाया हाथ, लोग बोले- कम से कम इसे ही लाइव दिखा दो

Updated Jun 21, 2021 | 18:12 IST

India vs New Zealand WTC Final: तेज गेंदबाज काइल जेमिसन की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह टेबल टेनिस खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
टेबल टेनिस खेलते काइल जेमीसन।
मुख्य बातें
  • भारत-न्यूजीलैंड के बीच डब्ल्यूटीसी फाइनल खेला जा रहा है
  • भारतीय टीम की पहली पार महज 2017 रन पर समिट गई
  • काइल जेमिसन ने भारत की पहली पारी में कहर बरपाया

भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथैमप्टन के एजेस बाउल स्टेडियम में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल खेले जा रहा है। हालांकि, खराब मौसम का साया लगातार मंडरा रहा है। बारिश के कारण जहां खिताबी मुकाबले के पहले दिन का खेल नहीं हो पाया वहीं दूसरे और तीसरे दिन खराब रोशनी के चलते कम ओवर फेंके गए। अब चौथे दिन बारिश ने फिर खलल डाल दिया और रविवार को खेल ही शुरू नहीं हो पाया। ऐसे में न्यूजीलैंड के खिलाड़ी टेबल टेनिस खेलकर वक्त बिताते हुए नजर आ रहे हैं। भारत की पहली पारी में गेंदों से कहर बरपाने वाले तेज गेंदबाज काइल जेमिसन ने भी टेबल टेनिस में हाथ आजमाया। 

जेमिसन के टेबल टेनिस खेलने की तस्वीर न्यूजीलैंड टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर की गई है। जेमिसन की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा गया कि मौसम फिर से गीला हो गया है तो फिलहाल टेबल टेनिस खेला जा रहा है। जेमिसन की इस फोटो पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं। कोई जहां उनकी गेंदबाजी की तारीफ कर रहा है तो किसी ने कहा कि कम से कम टेबल टेनिस का मैच ही लाइव दिखा दो। एक यूजर ने कमेंट किया कि इस टेबल टेनिस मैच को लाइव स्ट्रीम भी कर सकते हैं और हमें कुछ तो देखने को दे ही सकते हैं।


गौरतलब है कि काइल जेमिसन ने भारत की पहली पारी को 217 रन पर समेटने में अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने 22 ओवर में 31 रन देकर 5 विकेट चटकाए। 26 साल वर्षीय गेंदबाज ने 12 ओवर मेडन डाले। उन्होंने  रोहित शर्मा (34), विराट कोहली (44), रिषभ पंत (4), इशांत शर्मा (4) और जसप्रीत बुमराह (0) को पवेलियन भेजा। जेमिस ने साथ इतिहास भी रच दिया। वह इस टेस्ट चैंपियनशिप में एक पारी में सबसे अधिक बार पांच विकेट लेने के मामले में टॉप पर पहुंच गए। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल