लाइव टीवी

6 में 6 जीत: राजस्थान रॉयल्स की CPL वाली टीम ने किया कमाल, इस बल्लेबाज ने की चौके-छक्कों की बारिश

Updated Sep 15, 2022 | 06:35 IST

TKR vs BR, CPL 2022, Kyle Mayers: त्रिनबागो नाइट राइडर्स और बारबाडोस रॉयल्स के बीच खेले गए सीपीएल 2022 मैच में काइल मेयर्स ने धमाकेदार पारी खेलकर अपनी टीम को छठी जीत दिलाई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
काइल मेयर्स, सीपीएल 2022
मुख्य बातें
  • सीपीएल 2022 (कैरेबियन प्रीमियर लीग)
  • बारबाडोस रॉयल्स ने त्रिनबागो नाइट राइडर्स को मात दी
  • काइल मेयर्स ने खेली मैच जिताऊ ताबड़तोड़ पारी

कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में राजस्थान रॉयल्स आईपीएल फ्रेंचाइजी की टीम बारबाडोस रॉयल्स ने बुधवार रात एक और धमाकेदार जीत दर्ज की। इस बार उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स फ्रेंचाइजी की टीम ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को 8 विकेट से करारी मात दी। दिलचस्प बात ये है कि बारबाडोस ने अब तक सीजन के अपने छह में से सभी छह मैच जीत लिए हैं। बुधवार रात मैच के स्टार बने काइल मायर्स जिन्होंने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए सभी गेंदबाजों के होश उड़ा दिए।

बारबाडोस रॉयल्स के बल्लेबाज काइल मेयर्स और कॉर्बिन बॉश ने दूसरे विकेट के लिए 98 रन जोड़े, जिससे हीरो कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स पर आठ विकेट की आसान जीत दर्ज की। मुजीब उर रहमान ने 17 रन देकर तीन विकेट लिए। उनके शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन ने टीकेआर को 132 रन पर समेट दिया।

बारबाडोस रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। उनके स्पिनरों रहकीम कॉर्नवाल और मुजीब उर रहमान ने अपनी फिरकी से कहर बरपाया, जिससे पहले सात ओवरों में चार विकेट गिर गए और नाइट राइडर्स मैच में वापस आने के लिए संघर्ष करने लगे।

निकोलस पूरन ने एक अर्धशतक के साथ दूसरे छोर पर बने रहे, लेकिन उनकी मेहनत से बने 132 रन प्रतिस्पर्धी कुल से कम था। मामूली लक्ष्य का पीछा करते हुए मायर्स ने 79 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर क्वींस पार्क ओवल में प्रशंसकों को चौंका दिया और रॉयल्स ने आराम से जीत हासिल की।

मायर्स को टी20 विश्व कप में मिली जगह, कप्तान की टीम को हराया

काइल मायर्स ने ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के खिलाफ 36 गेंदों में 79 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली जिसमें 10 चौके और 5 छक्के शामिल थे। इत्तेफाक से उसी समय वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के चयनकर्ता भी टी20 विश्व कप के लिए कैरेबियाई टीम का ऐलान कर रहे थे और इसमें मायर्स का नाम भी शामिल हुआ। इत्तेफाक से उन्होंने बुधवार रात उस टीम को शिकस्त दी जिसके कप्तान निकोलस पूरन हैं और पूरन ही टी20 विश्व कप में वेस्टइंडीज टीम के कप्तान होंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल