लाइव टीवी

आखिरकार ये खिलाड़ी पहली बार ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलेगा, लेकिन बोला- 'अब तक मौका ना मिलने से निराशा हुई'

Updated Mar 11, 2022 | 23:15 IST

Who is Mitchell Swepson, Pakistan vs Australia 2nd Test: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर मिचेल स्वेपसन करियर का आगाज करने जा रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
मिचेल स्वेपसन
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान दौरा 2022 - दूसरा टेस्ट मैच
  • ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट डेब्यू करेंगे मिचेल स्वेपसन
  • लेग स्पिनर ने अब तक मौका ना मिलने को लेकर निराशा जताई

लंबे समय से प्रतीक्षित टेस्ट डेब्यू से पहले, लेग स्पिनर मिशेल स्वेपसन ने शुक्रवार को स्वीकार किया कि समय के साथ ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम का हिस्सा होने के बावजूद प्लेइंग इलेवन से बाहर रहना कठिन और निराशाजनक रहा है। खासकर कोरोना महामारी के कारण सख्त बायो-बबल में।

कराची में पिच से स्पिन में मदद की उम्मीद के साथ, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने पुष्टि की है कि स्वेपसन पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान शनिवार को अपना पहला टेस्ट मैच खेलेंगे, जिसमें तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड चूकेंगे।

स्वेपसन के डेब्यू का मतलब है कि वह 2009 के बाद से ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट इलेवन में शामिल होने वाले पहले लेग स्पिनर होंगे। ब्रायस मैकगेन मार्च 2009 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए टेस्ट खेलने वाले आखिरी लेग स्पिनर थे। 28 वर्षीय लेग स्पिनर ने स्वीकार किया कि उनके पास ज्यादा खेल का समय नहीं है, लेकिन वह बेहतर करने की उम्मीद कर रहे हैं।

स्वेपसन ने क्रिकबज के हवाले से कहा, "मैं झूठ नहीं बोलने वाला, क्योंकि वास्तव में यह कठिन रहा है। कोरोना शायद इसका सबसे कठिन हिस्सा रहा है कि मैं दूर रहा हूं और बायो-बबल और हब में बहुत दौरा कर रहा हूं, लेकिन क्रिकेट नहीं खेल पा रहा हूं। तो वह निराशाजनक रहा है।"

PAK vs AUS 2nd Test: कराची टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया प्लेइंग-11 का ऐलान, यहां देखिए टीम

उन्होंने आगे कहा, "मुझे टेस्ट में डेब्यू करने का मौका नहीं मिला, जो निश्चित रूप से निराशाजनक रहा है। लेकिन मैं इस स्थिति में होने और और अपने देश के लिए खेलने का अवसर कभी नहीं छोडूंगा।"

स्वेपसन, जिनके पास 51 प्रथम श्रेणी मैचों में 154 विकेट हैं, मैच में टीम के लिए एक बड़ी भूमिका निभाने की उम्मीद कर रहे हैं, क्योंकि कराची की पिच पर स्पिनरों को मदद मिलने की संभावना है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल