लाइव टीवी

'भारतीय सेना और सिखों का अपमान', आमिर खान की फिल्‍म Lal Singh Chadda पर पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर ने निकाली भड़ास

Updated Aug 12, 2022 | 11:05 IST

Monty Panesar on Lal Singh Chadda film: इंग्‍लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर ने आमिर खान की फिल्‍म लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट करने की मांग की है। पनेसर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये लाल सिंह चड्ढा फिल्‍म पर जमकर भड़ास निकाली है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा
मुख्य बातें
  • मोंटी पनेसर ने आमिर खान की फिल्‍म लाल सिंह चड्ढा पर जमकर निकाली भड़ास
  • पनेसर ने कहा कि इस फिल्‍म ने भारतीय सेना और सिखों का अपमान किया है
  • मोंटी पनेसर ने लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट करने की मांग कर डाली

नई दिल्‍ली: इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने बॉलीवुड सुपरस्‍टार आमिर खान की फिल्‍म लाल सिंह चड्ढा पर जमकर भड़ास निकाली है। पनेसर ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये लाल सिंह चड्ढा फिल्‍म की खराब‍ियों को उजागर करते हुए इसे बॉयकॉट करने की मांग कर डाली है। पनेसर ने दावा किया है कि यह फिल्‍म भारतीय सेना और सिखों का अपमान करती हुई नजर आई।

मोंटी पनेसर ने ट्वीट किया, 'फोरेस्‍ट गंप अमेरिकी आर्मी पर फिट थी क्‍योंकि विएतनाम युद्ध के लिए अमेरिका ने आवश्‍यकताआ को पूरा करने के लिए कम आईक्‍यू पुरुषों की भर्ती कर रहा था। यह फिल्‍म भारतीय सेना और सिखों के लिए अपमान है। अपमानजनक। शर्मनाक। बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा।'

बता दें कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में आमिर खान सरदार बने हैं और करीना उनकी सरदारनी। फिल्म में एक्ट्रेस मोना सिंह ने आमिर खान की मां का रोल प्ले किया है। वहीं साउथ स्टार नागा चैतन्य ने इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की है।

लाल सिंह चड्ढा फिल्‍म इस समय विवादों से घिरी हुई है। देश के अलग-अलग हिस्‍सों में इस फिल्‍म को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है। वाराणसी में सनातन रक्षक सेना के सदस्यों ने विजया मॉल के बाहर प्रर्दशन किया गया। सनातन रक्षक सेना के प्रदेश अध्यक्ष चंद्र प्रकाश सिंह ने कहा कि उन्होंने पिछली फिल्म पीके में हिंदू देवी - देवताओं का मजाक उड़ाया था। उन्होंने हमेशा अजीबो गरीब बयान दिए है। संगठन ने लोगों से फिल्म नहीं देखने की अपील की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली के एक मॉल में भी भीड़ ने आमिर की फिल्म का विरोध किया। बाद में पुलिस ने भीड़ को हटाया। मालूम हो कि आमिर खान के पुराने बयानों के लिए फिल्म को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है और सोशल मीडिया पर इसे बॉयकॉट करने की मांग हो रही है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल