लाइव टीवी

MS Dhoni 25 सितंबर को लाइव आएंगे, फैंस के साथ शेयर करने वाले हैं एक बेहद उत्‍साहित खबर

Updated Sep 25, 2022 | 06:00 IST

MS Dhoni to go live on facebook: पूर्व भारतीय कप्‍तान एमएस धोनी 25 सितंबर को फेसबुक लाइव करके फैंस के साथ उत्‍साहजनक खबर शेयर करेंगे। धोनी ने सोशल मीडिया से दूरी बना रखी थी और अब प्‍लेटफॉर्म से अपना वनवास खत्‍म करने को तैयार हैं। धोनी ने अगस्‍त 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास लिया था और केवल आईपीएल में खेलते हैं।

Loading ...
एमएस धोनी
मुख्य बातें
  • एमएस धोनी रविवार को फैंस के साथ उत्‍साहित खबर शेयर करेंगे
  • पूर्व भारतीय कप्‍तान दोपहर 2 बजे फेसबुक लाइव पर जाएंगे
  • धोनी ने अगस्‍त 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास लिया था

नई दिल्‍ली: एमएस धोनी निजी स्‍वभाव के व्‍यक्ति हैं और रांची में सीक्रेट लाइफ जीना पसंद करते हैं। पूर्व भारतीय कप्‍तान ने सोशल मीडिया से दूरी बना रखी थी और लोगों के बीच भी वो कम ही आते हैं। धोनी लाइमलाइट से दूर रहते हैं और तभी दिखते हैं जब फैंस उनके साथ फोटो शेयर करें। बहरहाल, एमएस धोनी सोशल मीडिया की खामोशी को खत्‍म करने वाले हैं और 25 सितंबर को फेसबुक लाइव पर आएंगे।

एमएस धोनी ने फेसबुक पर आकर खुलासा किया कि वो फैंस के साथ दोपहर 2 बजे उत्‍साहजनक खबर शेयर करेंगे। वैसे, इसकी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है कि घोषणा किस बारे में होगी। धोनी की सोशल मीडिया पर जबर्दस्‍त फैन फॉलोइंग हैं और बड़ी संख्‍या में यूजर्स ने पुष्टि कर दी कि वो माही के लाइव सेशन में जरूर शामिल होंगे।

एमएस धोनी ने जनवरी 2021 से कोई इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट नहीं किया है। उनका आखिरी ट्वीट उसी समय किया था। उन्‍होंने पहले फेसबुक पर कई पोस्‍ट शेयर किए है। एमएस धोनी आईपीएल में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की कप्‍तानी करते हैं और आईपीएल 2023 में फ्रेंचाइजी के घरेलू मैदान पर खेलेंगे। आईपीएल की शुरूआत से ही चेन्‍नई धोनी का घर बन गया और अगले साल दोबारा वो टीम की कप्‍तानी करते हुए नजर आएंगे। टीम को अपने घर में 7-8 मैच खेलना रहेंगे।

याद दिला दें कि एमएस धोनी ने आईपीएल 2022 के शुरू होने से पहले कप्‍तानी छोड़ दी थी। तब रवींद्र जडेजा को टीम की कमान सौंपी गई थी, लेकिन वो सफल नहीं हुए और बाद में चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। तब एमएस धोनी को बीच सीजन में दोबारा कप्‍तानी की जिम्‍मेदारी संभालना पड़ी थी। रवींद्र जडेजा ने हाल ही में सीएसके से संबंधित सभी ट्वीट डीलिट किए थे, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि वो सीएसके का साथ छोड़ रहे है।

स्‍टार ऑलराउंडर ने एमएस धोनी की कप्‍तानी में केवल दो मैच खेले। अगले साल के आईपीएल के लिए दिसंबर में मिनी-ऑक्‍शन होना है और स्‍पष्‍ट रूप से समझ आ रहा है कि जडेजा का भविष्‍य अगले कुछ महीनों में बाहर आ जाएगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल