लाइव टीवी

PAK vs WI: कोविड के कारण रद्द की गई पाकिस्तान-वेस्टइंडीज वनडे सीरीज की नई तारीख का ऐलान

Updated Mar 28, 2022 | 22:22 IST

Pakistan vs West Indies ODI series new Schedule: कोविड-19 की वजह से रद्द की गई पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का नया कार्यक्रम घोषित कर दिया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पाकिस्तान बनाम वेस्टइंडीज
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान बनाम वेस्टइंडीज वनडे सीरीज
  • कोविड-19 की वजह से रद्द की गई थी सीरीज
  • अब वनडे सीरीज के नए कार्यक्रम का हुआ ऐलान

कोविड-19 के कारण पिछले दो सालों में कई क्रिकेट सीरीज रद्द व स्थगित की गई थीं। इन्हीं में से एक थी पाकिस्तान-वेस्टइंडीज वनडे सीरीज जिसको पिछले साल कोरोना के कारण रद्द करना पड़ा था। अब इस वनडे सीरीज को फिर से कराने का फैसला लेते हुए नए कार्यक्रम का ऐलान कर दिया गया है।

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आयोजन इस साल जून में किया जायेगा। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने सोमवार को बताया कि पाकिस्तान आईसीसी (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) पुरुष क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग मैचों के लिए वेस्टइंडीज की मेजबानी करेगा और ये मुकाबले 8, 10 तथा 12 जून को रावलपिंडी में खेले जायेंगे।

वेस्टइंडीज ने पिछले साल के अंत में पाकिस्तान का दौरा किया था, लेकिन उनकी टीम में कोविड-19 संक्रमण के कई मामलों के कारण उस समय वनडे सीरीज को टाल दिया गया था।  मेहमान टीम सिर्फ तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलकर वहां से लौट गयी थी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल