लाइव टीवी

कॉमनवेल्थ गेम्स क्रिकेट: न्यूजीलैंड महिला टीम को झटका, स्टार ऑलराउंडर अमेलिया केर कोविड पॉजिटिव

Updated Jul 18, 2022 | 15:05 IST

Amelia Kerr covid positive, CWG 2022: न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम की स्टार ऑलराउंडर अमेलिया केर कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 से ठीक पहले कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
अमेलिया केर (ICC)
मुख्य बातें
  • कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 (बर्मिंघम)
  • न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम को झटका
  • स्टार ऑलराउंडर अमेलिया केर कोविड पॉजिटिव

बर्मिघम में राष्ट्रमंडल खेलों के लिए न्यूजीलैंड की तैयारियों को बड़ा झटका लगा है, क्योंकि स्टार ऑलराउंडर अमेलिया केर कोविड परीक्षण में संक्रमित पाई गई हैं। 21 वर्षीय खिलाड़ी शनिवार को कोविड से संक्रमित पाई गईं, जहां उन्हें क्वारंटीन किया गया है। कॉमनवेल्थ गेम्स 29 जुलाई से आयोजित किया जाएगा।

व्हाइट फर्न्‍स ने आईसीसी के अनुसार सप्ताह के अंत में इंग्लैंड ए के खिलाफ मैचों से पहले टीम की निगरानी और खिलाड़ियों का परीक्षण करना जारी रखा है। न्यूजीलैंड महीने के अंत में राष्ट्रमंडल खेलों की शुरुआत के लिए समरसेट के मिलफील्ड स्कूल में अपने प्रशिक्षण के आधार से बर्मिघम में स्थानांतरित होगा।

न्यूजीलैंड आठ टीमों के टूर्नामेंट के लिए ग्रुप बी में है, जिसमें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 30 जुलाई को एजबेस्टन में पहला असाइनमेंट होगा। केर को इस महीने की शुरुआत में आईसीसी द्वारा पहले पांच खिलाड़ियों में से एक के रूप में नामित किया गया था और उम्मीद है कि यह खिलाड़ी बर्मिघम में न्यूजीलैंड को स्वर्ण जीतने में मदद दिलाएंगी।

आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप के दौरान, केर ने सात मैचों में 201 रन बनाए और नौ विकेट झटके हैं।

न्यूजीलैंड राष्ट्रमंडल खेलों की टीम

सोफी डिवाइन (कप्तान), सूजी बेट्स, ईडन कार्सन, लॉरेन डाउन, इजी गेज, मैडी ग्रीन, ब्रुक हॉलिडे, हेले जेन्सेन, फ्रैन जोनास, जेस केर, अमेलिया केर, रोजमेरी मायर, जेस मैकफैडेन, जॉर्जिया प्लिमर, हन्ना रोवे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल