लाइव टीवी

'मैं जिंदा हूं': पाक क्रिकेटर इरफान की मौत की खबर से मचा हड़कंप, फिर इस तरह आया जवाब

Updated Jun 22, 2020 | 12:26 IST

Mohammad Irfan death rumours : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान की मौत से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलीं। खुद क्रिकेटर आया आगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Pakistan bowler Mohammad Irfan rubbishes rumours of his death, मोहम्मद इरफान
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली मोहम्मद इरफान की मौत की खबर
  • खुद आगे आकर अफवाहों को बकवास करार दिया
  • अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे लंबे खिलाड़ी हैं पाकिस्तान के मोहम्मद इरफान

नई दिल्लीः पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज और दुनिया के सबसे लंबे क्रिकेटर मोहम्मद इरफान, उनके परिवार, दोस्तों व फैंस को तब करारा झटका लगा जब उनकी मौत की खबरें वायरल हो गईं। सोशल मीडिया पर आग की तरह इरफान की मौत की खबरें फैलीं जिसमें एक कार दुर्घटना में उनकी मृत्यु होने की बात कही गई। इसके बाद इरफान को खुद आगे आकर लोगों को सूचित करना पड़ा कि सब ठीक है।

सोशल मीडिया पर जब मोहम्मद इरफान की मौत की खबरें वायरल हुईं, तो इसने पाकिस्तान क्रिकेट जगत को कुछ समय के लिए हिलाकर रख दिया। इसके बाद इरफान खुद आगे आए और उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'सोशल मीडिया में कुछ जगह पर कार दुर्घटना में मेरी मौत की फेक न्यूज फैलाई गई है। इसने मेरे परिवार और दोस्तों को डिस्टर्ब किया है और मुझे ना जाने कितने कॉल आ चुके हैं। कृपया ऐसी चीजें करने से बचें। ऐसी कोई दुर्घटना नहीं हुई और हम ठीक हैं।'

टीम से बाहर हैं इरफान

विश्व क्रिकेट में मोहम्मद इरफान सबसे लंबे क्रिकेटर के नाम से मशहूर हैं। ये 38 वर्षीय क्रिकेटर प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलने वाला सबसे लंबा गेंदबाज है। इरफान काफी समय से राष्ट्रीय टीम से बाहर हैं। उन्होंने अपना बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट पिछले साल नवंबर में खेला था जब वो टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैदान पर उतरे थे।

मोहम्मद इरफान ने अब तक 4 टेस्ट, 60 वनडे मैच और 22 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। उनके नाम 109 अंतरराष्ट्रीय विकेट दर्ज हैं। आखिरी बार वो पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में मुल्तान सुल्तांस के लिए खेलते नजर आए थे। उन्होंने पिछले पीएसएल टूर्नामेंट में कुल 4 विकेट हासिल किए थे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल