लाइव टीवी

VIDEO: जब 'Sexy' शब्द कहने से राहुल द्रविड़ ने खुद को रोका: देखें- कैसे उलझे, हंसे और फिर...

Updated Sep 04, 2022 | 11:22 IST

Rahul Dravid avoid using a word in press conference: टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस में अपनी बातों से सभी को खूब हंसाया। उन्‍होंने एक शब्‍द कहने के संकेत दिए, लेकिन खुद उसे बोलने से परहेज किया। यह वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया।

Loading ...
राहुल द्रविड़
मुख्य बातें
  • भारत और पाकिस्‍तान के बीच एशिया कप में सुपर-4 का मुकाबला
  • राहुल द्रविड़ कोविड-19 से ठीक होने के बाद भारतीय टीम से दोबारा जुड़े
  • भारतीय टीम को शेष एशिया कप में रवींद्र जडेजा की सेवाएं नहीं मिल सकेंगी

दुबई: भारतीय टीम की आज एशिया कप के सुपर-4 चरण में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान से दुबई में भिड़ेगी। पिछले सप्‍ताह जब दोनों टीमों के बीच घमासान हुआ था तो मुकाबला काफी रोमांचकारी रहा था। भारतीय टीम ने यह मैच 5 विकेट से अपने नाम किया था। आज जब भारत-पाकिस्‍तान एक बार फिर आपस में भिड़ेंगे। फैंस को उम्‍मीद है कि मुकाबला एक बार फिर कांटे की टक्‍कर का होने वाला है।

हालांकि, उस मैच में यह देखने को मिला कि भारतीय टीम का टॉप ऑर्डर पाकिस्‍तान के गेंदबाजों के सामने संघर्ष करता दिखा। जहां केएल राहुल और रोहित शर्मा जल्‍दी आउट हुए। विराट कोहली को शुरुआत में ही जीवनदान मिला। पाकिस्‍तान के गेंदबाजी आक्रमण की तारीफ करते समय भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने मैच की पूर्व संध्‍या पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में मजेदार गड़बड़ी कर दी। 

राहुल द्रविड़ ने कहा, 'आपको उनके गेंदबाजी आक्रमण की इज्‍जत करना होगी और मुझे विश्‍वास है कि हमारा गेंदबाजी आक्रमण भी शानदार है। ऐसा नहीं है। मैं एक शब्‍द का उपयोग करना चाहता हूं, लेकिन इस्‍तेमाल नहीं कर सकता हूं।' मीडिया की तरफ से शब्‍द आने लगे कि द्रविड़ क्‍या कहना चाह रहे हैं तो हेड कोच ने कहा कि यह चार अक्षर का शब्‍द है, जिसकी शुरुआत एस से होती है। द्रविड़ की बात ने वहां मौजूद सभी लोगों को खूब हंसाया।

द्रविड़ ने इस दौरान विराट कोहली के फॉर्म के बारे में बातचीत की और कहा कि लोग उनके आंकड़ें और नंबर्स को लेकर काफी जुनूनी हैं। भारतीय टीम का ध्‍यान विराट कोहली पर है कि वो पारी के अलग-अलग चरण में किस तरह योगदान दे सकते हैं। द्रविड़ ने कहा, 'हमारे लिए यह मायने नहीं रखता कि वो कितने रन बना रहा है। विशेषकर विराट कोहली के साथ, लोग उनके आंकड़ें और नंबर्स को लेकर ज्‍यादा जुनूनी हैं। खेल के अलग-अलग चरण में वो कितना योगदान दे सकते हैं, यह निर्भर करता है। यह अर्धशतक या शतक की बात नहीं, लेकिन टी20 में छोटे योगदान मायने रखते हैं।'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल