लाइव टीवी

'अरे फोटो तो ले लो यार', रोहित शर्मा का वायरल हुआ वीडियो, धवन, पंत और कोहली का दिखा मस्‍तीभरा अंदाज

Updated Jul 18, 2022 | 13:27 IST

India cricket team celebration: भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा ने इंग्‍लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज की ट्रॉफी जीतने के बाद अपने टीम के खिलाड़‍ियों को हल्‍के अंदाज में फटकार लगाते हुए फोटो खिंचाने के लिए कहा। शिखर धवन और ऋषभ पंत ने शुरुआत में शैंपेन उड़ाकर जीत का जश्‍न मनाया। बाद में विराट कोहली ने भी शैंपेन उड़ाई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
भारतीय क्रिकेट टीम
मुख्य बातें
  • रोहित शर्मा के ट्रॉफी हासिल करने के बाद धवन और पंत ने शैंपेन उड़ाई
  • रोहित ने फटकार लगाते हुए सभी को फोटो खिंचाने के लिए कहा
  • भारत ने तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम की

मैनचेस्‍टर: टीम इंडिया ने टी20 और वनडे सीरीज में इंग्‍लैंड को उसी के घर में मात दी। भारतीय टीम ने रविवार को तीसरे व अंतिम वनडे में इंग्‍लैंड को 47 गेंदें शेष रहते पांच विकेट से मात दी। 260 रन के लक्ष्‍य का पीछा करते हुए एक समय भारत ने 72 रन पर चार विकेट गंवा दिए थे। फिर ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या ने पांचवें विकेट के लिए 133 रन की शतकीय साझेदारी करके टीम इंडिया की न सिर्फ वापसी कराई बल्कि सीरीज जीत में अहम भूमिका अदा की।

ऋषभ पंत ने अपने वनडे करियर का पहला शतक जमाया जबकि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने गेंद और बल्‍ले दोनों से कमाल किया। पांड्या ने पहले चार विकेट लिए और फिर 71 रन की उम्‍दा पारी खेली। भारत ने इस तरह वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम की। भारतीय खिलाड़ी जब ट्रॉफी का जश्‍न मनाने के लिए मंच पर एकत्रित हुए तो बहुत मजेदार दृश्‍य देखने को मिले।

भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा ने जैसे ही अपने हाथ में ट्रॉफी ली, उनके साथी ओपनर शिखर धवन ने उन पर शैंपेन उड़ाना शुरू कर दी। ऋषभ पंत ने दाएं ओर से एक और शैंपेन की बोतल खोली और उड़ाना शुरू कर दी। रोहित शर्मा ने सभी को इकट्ठा करके फोटो लेने का आग्रह किया। मगर जश्‍न जारी रहा। रोहित शर्मा हल्‍के अंदाज में गुस्‍सा हुए और कहते हुए दिखे, 'अरे फोटो तो ले लो यार।' यह जश्‍न तब नहीं थमा और रोहित शर्मा को दोबारा सभी को फोटो खिंचाने के लिए बोलना पड़ा।

रोहित शर्मा ने अर्शदीप सिंह के हाथों में ट्रॉफी दी। टीम ने एकजुट होकर फोटो खिंचाया और तभी विराट कोहली ने पीछे से शैंपेन की बोतल खोलकर उड़ाना शुरू कर दिया। कोहली ने शिखर धवन को शैंपेन से भिगो दिया। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। खिलाड़‍ियों ने जमकर जीत का जश्‍न मनाया क्‍योंकि इंग्‍लैंड में भारत की यह सिर्फ तीसरी वनडे सीरीज जीत थी। भारतीय टीम के गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया, जिसका अंग्रेज बल्‍लेबाजों के पास कोई जवाब नहीं था।

ऋषभ पंत को तीसरे वनडे का प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया जबकि हार्दिक पांड्या को तीन मैचों में 100 रन और 6 विकेट लेने के लिए प्‍लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल