लाइव टीवी

Virat Kohli-Rohit Sharma Interview: रोहित शर्मा ने लिया विराट का खास इंटरव्यू, हुई ऐसी मजेदार बातें

Updated Sep 09, 2022 | 11:35 IST

Rohit Sharma interviews Virat Kohli: भारत-अफगानिस्तान एशिया कप 2022 मैच में टीम इंडिया की जीत के बाद मैच के हीरो विराट कोहली का इंटरव्यू और किसी ने नहीं बल्कि रोहित शर्मा ने लिया। जानिए और देखिए इनके बीच हुई मजेदार बातें।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
विराट कोहली रोहित शर्मा इंटरव्यू (BCCI)
मुख्य बातें
  • भारत-अफगानिस्तान एशिया कप 2022 मैच
  • रोहित शर्मा ने लिया विराट कोहली का इंटरव्यू
  • दोनों के बीच हुुई दिलचस्प बातचीत, वीडियो वायरल

एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में भारत ने धमाकेदार जीत दर्ज की। बेशक टीम इंडिया फाइनल की दौड़ से बाहर हो गई थी लेकिन इस मैच में एक चीज ऐसी हुई जिसने करोड़ों भारतीय फैंस को कुछ राहत जरूर दी। दरअसल, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने तकरीबन तीन सालों के इंतजार के बाद आखिरकार अंतरराष्ट्रीय शतक जड़ा। मैच के बाद टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा ने खुद विराट कोहली का इंटरव्यू लिया जो कि एक दिलचस्प वीडियो बना।

विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ अपने शतकों का सूखा खत्म करते हुए 61 गेंदों में नाबाद 122 रनों की धुआंधार पारी खेली। इस मैच में रोहित शर्मा बाहर थे, उनको आराम दिया गया था। जब मैच खत्म हुआ तो मैच के स्टार विराट कोहली का खुद कप्तान रोहित शर्मा ने इंटरव्यू लिया जिस दौरान दिलचस्प चर्चा हुई और शुद्ध हिंदी में बातचीत को लेकर विराट ने रोहित शर्मा की टांग भी खींची।

रोहित शर्मा ने कहा, "विराट, बहुत-बहुत बधाई आपको, आपके 71वें शतक के लिए। पूरी इंडिया वेट कर रही थी। पक्का है कि आप ज्यादा इंतजार कर रहे थे। आपने जो पारी खेली उसमें काफी कुछ देखने को मिला, आपने गैप्स अच्छे ढूंढे, शॉट्स अच्छे लगाए, तो अपनी पारी के बारे में बताईए, कैसी शुरुआत हुई और उसके बाद कैसी थी भावनाएं।" रोहित शर्मा के इतना कुछ बोलने के बाद विराट ने कहा, "इतनी शुद्ध हिंदी बोल रहा है मेरे साथ पहली बार।"

विराट कोहली ने शतक के बाद अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को इसका श्रेय दिया जो उनके साथ कठिन समय में खड़ी रहीं। विराट ने कहा, "मुझे पता है काफी कुछ बाहर चल रहा था। और मैंने अपनी रिंग को किस किया। आप मुझे यहां खड़ा पा रहे हैं क्योंकि किसी ने मेरे लिए चीजें सही दिशा में रखीं। वो अनुष्का हैं। ये शतक उनके लिए है और हमारी बेटी वामिका के लिए भी।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल