लाइव टीवी

RR vs RCB: बैंगलोर के हाथों शिकस्त मिलने पर इस बात से हैरान हैं कप्तान सैमसन, दिया बड़ा बयान

Updated Apr 06, 2022 | 05:00 IST

Sanju Samson on Rajasthan Royals vs Royal Challengers Bangalore Match: आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ 4 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी। राजस्थान ने 170 का टारगेट दिया, जिसे बैंगलोर ने 19.1 ओवर में हासिल कर लिया।

Loading ...
संजू सैमसन (तस्वीर साभार- आईपीएल)
मुख्य बातें
  • इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022
  • राजसथान रॉयल्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर
  • राजसथान टीम जीत की हैट्रिक से चूक गई

मुंबई: राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के कप्तान संजू सैमसन ने मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) से मिली हार के बाद कहा कि मैच कहां उनकी पहुंच से बाहर हो गया, वह नहीं बता सकते। एक समय राजस्थान रॉयल्स की टीम मैच जीतने की ओर बढ़ रही थी लेकिन ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ रहे दिनेश कार्तिक (नाबाद 44) और शाहबाज अहमद (45) ने अपनी टीम को वापसी कराकर चार विकेट से जीत दिलाई।

सैमसन ने कहा, 'मैच कब हमारी पहुंच से निकला, वह क्षण नहीं बता सकता। लेकिन हमारी टीम ने यह स्कोर बनाने में अच्छा प्रयास किया जबकि हमने टॉस गंवा दिया था। यह सम्मानजनक स्कोर था। मैच में काफी सकारात्मक चीजें रहीं और हम इससे काफी कुछ सीख सकते हैं।' गौरतलब है कि आरसीबी ने राजस्थान को चार विकेट से शिकस्त देकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

यह भी पढ़ें: जोस बटलर का एक और धमाका, फिर गरजा बल्ला, अब RCB के खिलाफ छक्कों की बारिश

राजस्थान ने जोस बटलर की छह छक्कों जड़ित नाबाद 70 रन की पारी और शिमरोन हेटमायर (नाबाद 42) के साथ चौथे विकेट के लिये उनकी 83 रन की नाबाद साझेदारी से तीन विकेट पर 169 रन का स्कोर बनाया।

यह भी पढ़ें: राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ये फोटो देखकर हुए नाराज, गुस्से में की शिकायत

वहीं, इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी ने अच्छी शुरूआत के बाद लगातार विकेट गंवा दिए, पर उसने कार्तिक और शाहबाज की बदौलत वापसी कर पांच गेंद रहते छह विकेट पर 173 रन बनाकर जीत की लय जारी रखी। उसने राजस्थान रॉयल्स को टूर्नामेंट में जीत की हैट्रिक करने से रोक दिया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल