लाइव टीवी

RCB को है इस खिलाड़ी का बेसब्री से इंतजार, लेकिन 12 अप्रैल से पहले नहीं मिलेगा साथ

Updated Apr 05, 2022 | 22:00 IST

When will Josh Hazlewood join RCB for IPL 2022: आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए सब कुछ अच्छा होता नहीं दिख रहा है। ऐसे में उन्हें अपने एक ऐसे स्टार खिलाड़ी की जरूरत है जिससे उनको काफी उम्मीदें थीं।

Loading ...
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB)
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम कर रही है संघर्ष
  • आरसीबी को है धुरंधर ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी का इंतजार
  • अब ताजा खबर के मुताबिक 12 अप्रैल से पहले नहीं मिलेगा साथ

आईपीएल 2022 अब तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए कुछ खास नहीं रहा है। अपने शुरुआती दो मुकाबलों में से एक में वो जीते, जबकि एक में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। उनकी टीम और नए कप्तान फाफ डुप्लेसिस को अपनी टीम के उस खिलाड़ी का बेसब्री से इंतजार है जो अब तक टीम से नहीं जुड़ सका है। हम बात कर रहे हैं ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) की, जिनकी उपलब्धता को लेकर ताजा खबर आई है।

ऑस्ट्रेलियाई पेसर जोश हेजलवुड अभी तक आईपीएल 2022 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) से नहीं जुड़ पाए हैं और ताजा खबर के मुताबिक उनके कम से कम एक सप्ताह तक उपलब्ध रहने की संभावना नहीं है। पाकिस्तान दौरे में ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा रहे जोश हेजलवुड अगले कुछ दिनों में टीम से जुड़ेंगे और चयन के लिये उपलब्ध होने से पहले उन्हें तीन दिन तक पृथकवास में रहना होगा।

ये भी पढ़ेंः जीत के बावजूद एक चीज को लेकर दुखी दिखे थे आरसीबी के नए कप्तान फाफ डुप्लेसिस

खबरों के मुताबिक जोश हेजलवुड कई अन्य खिलाड़ियों की तरह अपनी राष्ट्रीय टीम को सेवाएं देने के बाद सीधे आईपीएल फ्रेंचाइजी से नहीं जुड़े हैं। उन्होंने कुछ दिन का ब्रेक लिया है जिसके पीछे निजी कारण हैं। गौरतलब है कि जोश हेजलवुड को आईपीएल की मेगा नीलामी में आरसीबी ने 7 करोड़ 75 लाख रुपये की भारी भरकम राशि पर खरीदा था। जबकि उनका बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था।

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मंगलवार को टी20 सीरीज का आगाज हुआ है। आईपीएल में खेलने वाले ऑस्ट्रेलिया के बाकी खिलाड़ी छह अप्रैल से चयन के लिये उपलब्ध रहेंगे। वहीं जोश हेजलवुड 12 अप्रैल के बाद ही आरसीबी से जुड़ पाएंगे। उम्मीद है कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच के लिए आरसीबी को हेजलवुड का साथ मिल सकेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।