लाइव टीवी

जिसका डर था वही हुआ, टीम इंडिया पर कोरोना का अटैक, ये तीन खिलाड़ी चपेट में आए- रिपोर्ट

Updated Feb 02, 2022 | 22:28 IST

Covid-19 in team India, IND vs WI ODI series: भारत और वेस्टइंडीज के बीच शुरू होने वाली वनडे सीरीज से ठीक पहले टीम इंडिया को करारा झटका लगने की खबर है। रिपोर्ट के मुताबिक टीम के कुछ खिलाड़ी कोविड-19 की चपेट में आ गए हैं।

Loading ...
भारतीय क्रिकेट टीम कोविड-19 की चपेट में आई- रिपोर्ट (BCCI)
मुख्य बातें
  • वेस्टइंडीज का भारत दौरा 2022
  • भारत-वेस्टइंडीज वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया को झटका
  • टीम के तीन खिलाड़ी वायरस की चपेट में आए, सपोर्ट स्टाफ के सदस्य भी संक्रमित- रिपोर्ट

जिसका डर था वही हुआ। एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना वायरस से बचते-बचाते घरेलू सीरीज के लिए तैयार होने वाली टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों को वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच 6 फरवरी से वनडे सीरीज का आगाज होना है और इसके लिए अहमदाबाद पहुंची भारतीय टीम के तीन दिग्गज खिलाड़ियों के साथ-साथ सपोर्ट स्टाफ के कुछ सदस्य भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

'स्पोर्टस्टार' की रिपोर्ट के मुताबिक अहमदाबाद पहुंचने के बाद पहले राउंड के कोविड टेस्ट में सभी खिलाड़ी नेगेटिव पाए गए थे। लेकिन बुधवार को हुई दूसरे राउंड की टेस्टिंग में कुछ खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए हैं। इस रिपोर्ट की मानें तो भारतीय टीम के जो खिलाड़ी कोविड टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं, उनमें शिखर धवन, रुतुराज गायकवाड़ और श्रेयस अय्यर का नाम शामिल है। इनके अलावा कुछ गैर-कोचिंग प्रशासनिक सहयोगी स्टाफ के बीच भी कुछ कोविड के मामलों का खुलासा हुआ है।

ये भी पढ़ेंः भारत-वेस्टइंडीज वनडे सीरीज के लिए मेहमान टीम का हुआ ऐलान, ये खिलाड़ी देंगे टीम इंडिया को चुनौती

बुधवार को हुए आरटी-पीसीआर टेस्ट में नतीजा पॉजिटिव आने के बाद संक्रमित खिलाड़ियों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है और वे टीम से अलग हो गए हैं। गुरुवार से रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय वनडे टीम को वेस्टइंडीज सीरीज के लिए अभ्यास शुरू करना था, लेकिन अब उससे पहले गुरुवार सुबह सभी खिलाड़ियों का फिर से कोविड टेस्ट होगा।

खबरों के मुताबिक मेडिकल टीम ने खिलाड़ियों पर पैनी नजर बनाई हुई है लेकिन टीम प्रबंधन ने किसी भी स्थिति के लिए तैयार रहने के लिए अतिरिक्त खिलाड़ियों को भारतीय दल से जोड़ने का फैसला ले लिया है और जल्द ही इसका ऐलान भी हो सकता है। बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने एएनआई से बातचीत करते हुए कहा, "ये जानकारी मिली है कि कुछ खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। बीसीसीआई नजर बनाए हुए है।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल