लाइव टीवी

विराट कोहली ने मैदान पर किया 'भांगड़ा', भारतीय कप्‍तान के वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

Updated Jun 21, 2021 | 07:00 IST

Virat Kohli 'bhangra': आईसीसी विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ फील्डिंग करने के दौरान कप्‍तान विराट कोहली ने मैदान पर भांगड़ा किया। चंद लम्‍हों में कोहली के डांस का वीडियो वायरल हुआ।

Loading ...
विराट कोहली
मुख्य बातें
  • विराट कोहली ने डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल के तीसरे दिन मैदान पर डांस किया
  • भारतीय टीम की पहली पारी तीसरे दिन 217 रन पर ऑलआउट हुई
  • भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने 44 रन बनाए, उन्‍हें जेमिसन ने आउट किया

साउथैम्‍प्‍टन: भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने रविवार को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल के तीसरे दिन अपने डांस मूव्‍स से इंटरनेट पर खलबली मचा दी। भारतीय कप्‍तान ने फील्‍डिंग के दौरान मैदान पर भांगड़ा किया और फैंस का दिल जीत लिया। कोहली स्लिप में रोहित शर्मा और चेतेश्‍वर पुजारा के साथ खड़े थे और साउथैम्‍प्‍टन में भांगड़ा बीट सुनते ही उन्‍होंने अपना शरीर थिरकाया। भारतीय टीम के फैंस भारी तादाद में साउथैम्‍प्‍टन में टेस्‍ट मैच देखने पहुंचे थे।

दर्शकों द्वारा लगातार चीयरिंग और समर्थन मिलने पर न्‍यूजीलैंड की पहली पारी के दौरान कोहली ने अपने डांस मूव्‍स दिखाए। उनका यह डांस चंद लम्‍हों में इंटरनेट पर वायरल हो गया। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'भारतीय कप्‍तान विराट कोहली कभी भांगड़ा दिखाने से चूकते नहीं हैं, फिर चाहे वो मैदान में हो या फिर बाहर। फैंस कहते हैं कि अगर आप जीते तो हम आपके साथ डांस करेंगे।'

इससे पहले भारत के आधिकारिक वैश्विक समर्थक समूह-भारत आर्मी ने वी विल रॉक यू गाने को बदल दिया और भारतीय कप्‍तान कोहली विल रॉक यू बनाकर पेश किया, जो फैंस को बहुत पसंद आया। भारतीय कप्‍तान के लिए फैंस के समर्थन का वीडियो आईसीसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था।

बहरहाल, विराट कोहली ने विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल में उतरते ही इतिहास रच दिया। कोहली भारतीय टीम का सबसे ज्‍यादा टेस्‍ट में नेतृत्‍व करने वाले कप्‍तान बन गए हैं। उन्‍होंने 61वें टेस्‍ट मैच में राष्‍ट्रीय टीम अगुवाई की। कोहली ने एमएस धोनी का रिकॉर्ड तोड़ा, जिन्‍होंने 60 टेस्‍ट में भारतीय टीम कमान संभाली थी। इसी दौरान विराट कोहली ने 7,500 रन का आंकड़ा पार किया। उन्‍होंने 132 गेंदों में एक चौके की मदद से 44 रन बनाए। भारतीय टीम की पहली पारी 217 रन पर ऑलआउट हो गई।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल