लाइव टीवी

दिल्ली कैपिटल्स की मुश्किलें बढ़ीं, अब कोच रिकी पोंटिंग के परिवार का सदस्य कोरोना से संक्रमित, उठाया गया ये कदम

Updated Apr 22, 2022 | 20:57 IST

Delhi Capitals coach Ricky Ponting's family member tested positive for Covid-19: दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग के परिवार का सदस्य कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
रिकी पोंटिंग
मुख्य बातें
  • नहीं थम रही हैं दिल्ली कैपिटल्स की मुश्किलें
  • अब कोच रिकी पोंटिंग के परिवार का सदस्य पाया गया कोविड-19 पॉजिटिव
  • पृथकवास में भेजा गया पोंटिंग और उनका परिवार

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग के परिवार का एक सदस्य कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आया है जिससे उन्हें पांच दिन के पृथकवास में रहना होगा। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पोंटिंग हालांकि वायरस की जांच में नेगेटिव आये हैं लेकिन फ्रेंचाइजी पिछले कुछ दिनों कोविड-19 मामलों से जूझ रही है। टीम ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने आईपीएल मैच से पहले यह घोषणा की। पोंटिंग का परिवार पृथकवास सुविधा में है।

दिल्ली कैपिटल्स ने एक बयान में कहा, "पोंटिंग हालांकि दो बार जांच में नेगेटिव आये हैं। टीम के सर्वश्रेष्ठ हित को देखते हुए प्रबंधन और मेडिकल टीम ने फैसला किया है कि वह पांच दिन तक पृथकवास में रहेंगे क्योंकि वह एक करीबी संपर्क हैं।" इसमें कहा गया, "इसलिये वह राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आज रात के मैच के लिये मैदान पर उपस्थित नहीं होंगे। फ्रेंचाइजी ने मौजूदा परिस्थिति में पोंटिंग और उनके परिवार की निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया है।"

ये भी पढ़ेंः अक्षर पटेल ने बताया कि कोरोना संक्रमण के बीच कैसे बढ़ा टीम का आत्मविश्वास

बायो-बबल में सभी पॉजिटिव मामलों पर नजर रखी जा रही है। बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच तय समय पर खेला गया, हालांकि दिल्ली के दल में छठा पॉजिटिव मामला आने से मैच के आयोजन पर अनिश्चितता के बादल मंडरा गये थे।

इससे बायो-बबल उल्लघंन पर कुछ गंभीर सवाल उठाये गये। टिम सिफर्ट टीम के छठे पॉजिटिव सदस्य थे जबकि आस्ट्रेलियाई आल राउंडर मिशेल मार्श सोमवार को पॉजिटिव आये थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।