लाइव टीवी

VIDEO: राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी रासी वेन डर डुसेन का सटीक निशाना, देखिए कैसे आउट हुए मैथ्यू वेड

Updated Apr 14, 2022 | 20:48 IST

Matthew Wade run out video: राजस्थान रॉयल्स के दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी रासी वेन डर डुसेन ने गुरुवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ एक बेहतरीन थ्रो पर गुजरात टाइटंस के ओपनर मैथ्यू वेड को रन आउट किया।

Loading ...
Matthew Wade run out by Rassie van der Dussen (BCCI/IPL)
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022: राजस्थान रॉयल्स बनाम गुजरात टाइटंस
  • रासी वेन डर डुसेन की शानदार फील्डिंग, ओपनर मैथ्यू वेड पस्त
  • सीधे थ्रो पर बिना चूक करे डुसेन ने किया रन आउट, वीडियो वायरल

GT vs RR, IPL 2022: आईपीएल 2022 में गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच में राजस्थान के दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी रासी वेन डर डुसेन ने कमाल की फील्डिंग से सबका दिल जीत लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस की टीम के जिन बल्लेबाजों से राजस्थान को सबसे ज्यादा खतरा था, उनमें ऑस्ट्रेलियाई ओपनर मैथ्यू वेड भी थे। रासी वेन डर डुसेन ने एक शानदार थ्रो पर मैथ्यू वेड को रन-आउट करके पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।

राजस्थान रॉयल्स ने इस मैच में टॉस जीतने के बाद गुजरात टाइटंस को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था। गुजरात टाइटंस ने पहला ओवर तो अच्छी तरह निकाल लिया लेकिन दूसरे ओवर की दूसरी गेंद पर मैथ्यू वेड एक शानदार थ्रो का शिकार हो गए। इस गेंद पर शुभमन गिल ने गेंद को खेलते ही रन के लिए दौड़ लगा दी, मैथ्यू वेड भी दूसरे छोर से दौड़े लेकिन कवर दिशा से फील्डर रासी वेन डर डुसेन ने शानदार अंदाज में दौड़ लगाते हुए एक हाथ से गेंद उठाई और बिना समय लिए सीधे विकेटों पर गेंद मार दी। वेड रन आउट हुए।

ये है मैथ्यू वेड के रन आउट का वीडियो

गुजरात-राजस्थान मैच का LIVE स्कोर और पल-पल का हाल जानने के लिए यहां क्लिक करें

दक्षिण अफ्रीका के 33 वर्षीय खिलाड़ी रासी वेन डर डुसेन गुरुवार को आईपीएल 2022 में अपना दूसरा मैच खेलने उतरे। पहले मैच लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ उन्होंने 4 रन बनाए थे। इस शानदार बल्लेबाज को राजस्थान रॉयल्स ने उनके बेस प्राइस 1 करोड़ रुपये में खरीदा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।