लाइव टीवी

"यह विशेष दिन और विशेष शतक है", धमाकेदार शतक जड़ने के बाद केएल राहुल ने दिया बयान

Updated Apr 17, 2022 | 09:28 IST

KL Rahul on his century: लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्‍तान केएल राहुल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने आईपीएल करियर का तीसरा शतक जमाया। मैच के बाद उन्‍होंने अपनी पारी के बारे में बातचीत की। लखनऊ ने मुंबई को 18 रन से मात दी।

Loading ...
केएल राहुल
मुख्य बातें
  • लखनऊ सुपरजायंट्स ने मुंबई इंडियंस को 18 रन से हराया
  • केएल राहुल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 60 गेंदों में 103* रन बनाए
  • केएल राहुल ने मैच के बाद अपने शतक के बारे में बड़ा बयान दिया

मुंबई: मुंबई इंडियंस के खिलाफ शनिवार को मैच विजेता शतक लगाने वाले लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान लोकेश राहुल ने इस पारी को 'खास' करार देते हुए कहा कि वह चाहते है इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले साल में शानदार शुरूआत के बाद उनकी टीम विनम्र बनीं रहे।

राहुल ने 60 गेंदों में नाबाद 103 रन बनाये जिससे लखनऊ ने  पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को 18 रन से हराया। मुंबई की यह लगातार छठी हार थी।
राहुल ने मैच के बाद कहा, 'यह एक विशेष दिन (आईपीएल मैच) और एक विशेष शतक है। मैं पिछले कुछ मैचों से रन नहीं बना पा रहा था, लेकिन पिच अच्छी थी और मैंने इसका पूरा फायदा उठाया।'

अब तक छह में से चार मैच जीतने के बाद, राहुल ने अपनी टीम को किसी भी तरह कोताही नहीं बरतने की सलाह दी। उन्होंने कहा, 'हमने अच्छा खेल दिखाया है, हमें विनम्र रहने और सीखते रहने की जरूरत है। टीम शानदार है और मुझे उनके साथ समय बिताने में मजा आता है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।