लाइव टीवी

11 करोड़ 50 लाख रुपये हो रहे हैं वसूल, लगातार दूसरे आईपीएल मैच में इस अंग्रेज बल्लेबाज ने किया धमाका

Updated Apr 08, 2022 | 21:46 IST

Liam Livingstone, IPL 2022 PBKS vs GT: आईपीएल 2022 में शुक्रवार रात पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच में एक बार फिर इंग्लैंड के लियाम लिविंगस्टोन का बल्ला गरज उठा।

Loading ...
लियाम लिविंगस्टोन (BCCI/IPL)
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022ः पंजाब किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस
  • फिर से गरजा लियाम लिविंगस्टोन का बल्ला
  • लगातार दूसरे मुकाबले में लिविंगस्टोन ने दिखाया अपना कमाल

Liam Livingstone, PBKS vs GT, IPL 2022: शुक्रवार को मुंबई स्थित ब्रेबोर्न स्टेडियम में आईपीएल 2022 के 16वें मुकाबले में पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस की टीमें आमने-सामने आईं। मैच में गुजरात की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम ने एक समय 34 रन पर अपने दो शीर्ष बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए थे, लेकिन एक बार फिर उनके स्टार अंग्रेज बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन ने धमाकेदार बल्लेबाजी की और लगातार दूसरे मैच में अर्धशतकीय पारी से विरोधी टीम के गेंदबाजों को बेहाल कर दिया।

लियाम लिविंगस्टोन चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे, जब पंजाब किंग्स के कप्तान मंयक अग्रवाल (5) और अपना इस सीजन में अपना पहला मैच खेल रहे जॉनी बेरिस्टो (8) सस्ते में आउट हो गए थे। लियाम ने आते ही ताबड़तोड़ बैटिंग शुरू की और महज 21 गेंदों में लगातार दूसरा आईपीएल अर्धशतक जड़ दिया। लिविंगस्टोन 16वें ओवर की तीसरी गेंद पर राशिद खान की फिरकी का शिकार बने लेकिन उससे पहले उन्होंने अपना काम कर दिया था।

ताबड़तोड़ पारी, छक्कों-चौकों की बारिश

इंग्लैंड के इस 28 वर्षीय बल्लेबाज ने आउट होने से पहले 27 गेंदों में 64 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। उनकी इस धमाकेदार पारी में 4 शानदार छक्के और 7 चौके शामिल रहे। लिविंगस्टोन ने इस दौरान तीसरे विकेट के लिए ओपनर शिखर धवन के साथ तीसरे विकेट के लिए 52 रन की साझेदारी की, जबकि चौथे विकेट के लिए जितेश शर्मा (23) के साथ 38 रनों की पार्टनरशिप को अंजाम दिया, जिसके दम पर अंत में पंजाब किंग्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोते हुए 189 रन तक पहुंच सकी।

ये भी पढ़ेंः गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मैच का ताजा स्कोर व पल-पल के अपडेट्स के लिए यहां क्लिक करें

पिछले मैच में भी मचाई थी धूम

इससे पहले 3 अप्रैल को खेले गए पंजाब किंग्स के पिछले मुकाबले में भी ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपना कमाल दिखाया था। उस मैच में उन्होंने 32 गेंदों में 60 रनों की पारी खेलने के साथ-साथ दो विकेट भी हासिल किए थे। आईपीएल 2022 की नीलामी में पंजाब किंग्स ने लियाम लिविंगस्टोन को 11 करोड़ 50 लाख रुपये में खरीदा था, जो कि अब काफी हद वसूल होते नजर आ रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।