लाइव टीवी

शिखर धवन और बेटे जोरावर का मजेदार टिकटॉक वीडियो, गब्‍बर बोले- सुबह सुबह बेटे से...

Updated Jun 16, 2020 | 12:23 IST

Shikhar Dhawan TikTok Video: टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन ने मजेदार टिकटॉक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके बेटे जोरावर भी नजर आ रहे हैं। धवन ने यह वीडियो अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया।

Loading ...
शिखर धवन और जोरावर
मुख्य बातें
  • शिखर धवन और उनके बेटे जोरावर ने मजेदार टिकटॉक वीडियो शेयर किया
  • सोशल मीडिया पर धवन-जोरावर का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है
  • धवन ने पोस्‍ट का कैप्‍शन लिखा, 'सुबह-सुबह बेटे से डिस्‍एग्रीमेंट हो गई'

नई दिल्‍ली: शिखर धवन एक खुशनुमा क्रिकेटर हैं। भले ही बाएं हाथ के बल्‍लेबाज अच्‍छे फॉर्म में नहीं भी हो, लेकिन वह मैदान पर अपने फैंस का मनोरंजन करने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं। कोरोना वायरस महामारी के कारण धवन इस समय क्रिकेट से दूर हैं तो वह इस दौरान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। हाल ही में धवन ने टिकटॉक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके बेटे जोरावर भी नजर आ रहे हैं। इस पिता-बेटे की जोड़ी अपनी मजेदार केमिस्‍ट्री के लिए मशहूर है और ऐसा लगता है कि अपने इस स्‍तर को दोनों ने इस वीडियो में आगे बढ़ाने की कोशिश की है।

आईपीएल 2020 पर अब तक कोई स्‍पष्‍टता नहीं मिली है, ऐसे में धवन और जोरावर ने मजेदार वीडियो बनाकर दर्शकों का मनोरंजन किया है। टीम इंडिया के ओपनर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'सुबह सुबह बेटे से डिस्‍एग्रीमेंट हो गई।' देखिए इन दोनों की शानदार केमिस्‍ट्री:

यहां देखिए मजेदार वीडियो:

बता दें कि सिर्फ धवन ही नहीं बल्कि भारतीय टीम के कई खिलाड़ी जैसे विराट कोहली, रोहित शर्मा, युजवेंद्र चहल, श्रेयस अय्यर, रविचंद्रन अश्विन आदि सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। मार्च से सभी प्रकार की क्रिकेट गतिविधियां ठप्‍प पड़ी हैं और ऐसे में क्रिकेटर्स अपने घर बैठे दर्शकों को इस तरह व्‍यस्‍त रख रहे हैं। बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के कारण दुनियाभर की क्रिकेट गतिविधियों को ठप्‍प रखा है।

टी20 वर्ल्‍ड और आईपीएल पर फैसले का इंतजार

हालांकि, खेलों की वापसी हो रही है, लेकिन अधिकांश गतिविधियां शुरू नहीं हुई हैं। क्रिकेट की बात करें तो इंग्‍लैंड और वेस्‍टइंडीज के बीच जुलाई में टेस्‍ट सीरीज शुरू होने जा रही है। इसी सीरीज से अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट की वापसी हो रही है। बहरहाल, इस साल के दो सबसे बड़े इवेंट आईपीएल और टी20 वर्ल्‍ड कप के आयोजन पर अब तक कोई स्‍पष्‍टता नहीं मिली हैं। टी20 वर्ल्‍ड कप अक्‍टूबर-नवंबर में ऑस्‍ट्रेलिया की मेजबानी में खेला जाना है, जिसका फैसला अगले महीने तक के लिए टाल दिया गया है।

वहीं भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को उम्‍मीद है कि इस साल किसी तरह आईपीएल का आयोजन करा सके। सौरव गांगुली की अध्‍यक्षता वाली बीसीसीआई को इस साल आईपीएल आयोजन की उम्‍मीद है। मगर सभी को जानलेवा वायरस के कारण खराब स्थिति सुधरने का इंतजार है। यही वजह है कि कई क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस से जुड़े हुए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।