लाइव टीवी

IPL 2022: चेन्नई की लगातार चौथी हार के बाद क्या बोले कप्तान रवींद्र जडेजा?

Updated Apr 09, 2022 | 21:41 IST

डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2022 में लगातार चौथै मैच में हार का सामना करना पड़ा है। जानिए टीम की लगातार चौथी हार के बाद क्या बोले टीम के कप्तान रवींद्र जडेजा?

Loading ...
रवींद्र जडेजा ( साभार IPL)
मुख्य बातें
  • हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई को मिली 8 विकेट से हार
  • पहली बार चेन्नई को मिली है लगातार चार शुरुआती मैचों में हार
  • रवींद्र जडेजा की कप्तानी में चेन्नई ने अबतक नहीं चखा है जीत का स्वाद

मुंबई: आईपीएल 2022 में टीम की कमान बदलते ही डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का हाल बेहाल हो गया है। टीम को टूर्नामेंट में लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा है। ऐसा चेन्नई के साथ टूर्नामेंट के इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ जब उसे चार शुरुआती मैच में हार मिली हो। ये शर्मनाक कारनामा टीम ने रवींद्र जडेजा की कप्तानी में किया है। 

शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सीएसके को 8 विकेट के अंतर से हार का सामना करना पड़ा। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम 7 विकेट पर 154 रन बना सकी। ऐसे में हैदराबाद ने जीत के लिए मिले 155 रन के लक्ष्य को 17.4 ओवर में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। अभिषेक शर्मा ने 75 रन की मैच जिताऊ पारी खेली। 

हैदराबाद के खिलाफ गेंदबाजों ने किया निराश
हार के बाद सीएसके के नए कप्तान रवींद्र जडेजा ने कहा, इस मैच में गेंदबाजों ने हमें निराश किया। लेकिन बल्लेबाजी के दौरान भी हमने 20-25 रन कम बनाए थे। हम आखिरी गेंद तक लड़ना चाहते थे। 155 रन का स्कोर बुरा नहीं था, हमारे गेंदबाज विकेट हासिल करने की कोशिश कर रहे थे। कल हमारे लिए ऑफ है उसके बाद हमें मैच खेलना है। हमें अपने खेल में सुधार करना है। इस बारे में बैठकर इस बात पर चर्चा करेंगे कि हमसे कहां चूक हो रही है। हम प्रोफेशनल क्रिकेटर हैं और हमें एकजुट होकर कड़ी मेहनत करके वापसी करनी होगी।

अगले मुकाबले में होगी आरसीबी से भिड़ंत
शनिवार की हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स अंक तालिका में चार हार के बाद नौवें पायदान पर पहुंच गई है। उसकी अगले मुकाबले में मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ डीवाय पाटिल स्टेडियम में भिड़ंत होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।