लाइव टीवी

'मुंबई इंडियंस के हर खिलाड़ी पर पूरा विश्‍वास, इस सीजन से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा'

Updated Apr 24, 2022 | 15:55 IST

Zaheer Khan on MI performance: मुंबई इंडियंस के क्रिकेट संचालन निदेशक जहीन खान ने स्‍वीकार किया कि इस साल उनकी टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा, लेकिन साथ ही उन्‍होंने कहा कि फ्रेंचाइजी के हर खिलाड़ी पर उन्‍हें पूरा भरोसा है।

Loading ...
मुंबई इंडियंस
मुख्य बातें
  • जहीर खान ने मुंबई इंडियंस के खिलाड़‍ियों का साथ दिया
  • जहीर खान ने कहा कि उन्‍हें एमआई के खिलाड़‍ियों पर पूरा विश्‍वास है
  • जहीर खान ने कहा कि टीम को इस सीजन से सीख मिलेगी

मुंबई: मुंबई इंडियंस के क्रिकेट संचालन निदेशक जहीर खान अपनी टीम की खराब प्रदर्शन से निराश है, क्योंकि पांच बार की चैंपियन एमआई आईपीएल 2022 में लगातार सात मैच हार चुकी है और वह पॉइंट टेबल में अंतिम स्थान पर है। हालांकि उन्होंने टीम के हर खिलाड़ी पर अपना विश्वास जताया है।

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स से भिड़ने की तैयारी कर रही है। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि तालिका में 10वें स्थान पर होने से टीम के लिए कई सीख होगी, क्योंकि यह अब ऊपर बढ़ने की कोशिश करेगी।

जहीर ने कहा, 'हर दिन आपका दिन नहीं होता है, लेकिन आप मैदान पर जाते हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं। वहीं खिलाड़ी रन बनाने के लिए जाते हैं और आपके लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करते हैं।'

उन्होंने आगे कहा, 'यह कुछ ऐसा है जो क्रिकेट का मैच आपको सिखाता है। टीम का खेल गतिशील है। इसलिए आपको प्रत्येक खिलाड़ी में विश्वास रखना होगा। और जब मैं इस टीम को देखता हूं, तो मुझे हर खिलाड़ी पर विश्वास है कि वह मैदान पर जाने और उनमें जीतने की क्षमता है। यह हमारे लिए अब तक सीजन में नहीं हुआ है और आप अक्सर इस तरह के सीजन की कल्पना नहीं करते हैं।'

जहीर ने बताया, 'आप हर मैच के साथ सीखते हैं, आप हर सीजन के साथ सीखते हैं। यह सीजन हमारे लिए एक सीख रहा है। लेकिन कई बार चीजें वास्तव में कठिन हो जाती हैं। यह कुछ ऐसा है जिसे हमने इस सीजन में अपने लिए देखा है और यह कुछ ऐसा है जिसे हमें स्वीकार करना होगा।' जहीर ने स्पष्ट रूप से कहा कि ऐसा नहीं है कि अच्छे प्रदर्शन ना करने वाले खिलाड़ियों पर से विश्वास खो दिया जाए, क्योंकि मुझे उन पर पूरा विश्वास है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।