लाइव टीवी

राजस्थान: युवती के साथ हैवानियत, 4 युवकों ने किया गैंगरेप, हाथ-पैर बांध छत से फेंका

Updated Feb 13, 2022 | 09:24 IST

Churu Gang Rape: राजस्थान के चुरू में एक 25  वर्षीय लड़की  के साथ गैंगरैप का मामला सामने आया है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • युवती को नौकरी का झांसा देकर 4 युवकों ने चुरू बुलाया था।
  • आरोपियों ने युवाती के हाथ-पैर बांध छत से फेंक दिया था।
  • पुलिस ने मेडिकल जांच के बाद गैंगरेप का केस दर्ज कर लिया है।

Rajsathan (Churu):राजस्थान के चुरू (Churu) में हैवानियत और दरिंदगी का दिल दहलाने वाला मामले सामने आया है। एक 25  वर्षीय लड़की  का आरोप है  कि चार युवकों ने नौकरी का झांसा देकर उसके साथ गैंगरेप (Gang Rape) किया है। और उसके बाद बेहोशी के हालत उसके हाथ-पैर बांधकर छत से फेंक दिया। छत से गिरती हुई लड़की के शरीर  में बंधी रस्सी एक पोल में फंस गई और वह उससे लटक गई। जिसकी वजह से उसकी फिलहाल जान बच गई।

क्या है मामला

मिली जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय लड़की को चार युवकों ने नौकरी का झांसा देकर चुरू बुलाया था। जहां पर एक घर में उसके साथ चार युवकों ने गैंगरेप किया। और उसके बाद सबूत मिटाने के लिए पीड़िता के हाथ-पैर बांध दिए। जिसके बाद उसे छत से फेंक दिया। उन्हें उम्मीद थी कि छत से फेंकने के बाद लड़की मर जाएगी। लेकिन कुदरत को कुछ और मंजूर था और लड़की के हाथ में फंसी रस्सी एक बिजले के पोल (खंभे) में फंस गई। जिसकी वजह से लड़की उसी खंभे से लटक गई और बाद में सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे खंभे से उतारा।

अब तक क्या हुई कार्रवाई

पूरे मामले पर चुरू की डीएसपी ममता सारस्वत ने शनिवार को बताया कि 'पीड़िता को चार युवकों ने काम दिलाने के बहाने चुरू बुलाया और उसके  साथ बलात्कार किया। फिर, चारों आरोपियों ने उसके हाथ-पैर बांध दिए और बाद में उसे छत से धक्का दे दिया। हालांकि, रस्सी के एक पोल पर फंस जाने से लड़की की जान बच गई।सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और लड़की को बचा लिया गया। इसके बाद मेडिकल चेकअप कराया  गया और पीड़िता के बयानों के आधार पर युवकों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। और आगे का जांच जारी है। '