लाइव टीवी

पत्नी ने जींस पहनने और डांस करने से किया मना, पति ने दिया तीन तलाक, खुद को आग भी लगाई

Updated Dec 23, 2020 | 16:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

उत्तर प्रदेश के मेरठ से तीन तलाक का मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी को इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि उसने जींस पहनने और डांस करने से मना कर दिया था।

Loading ...
पुलिस मामले की जांच कर रही है

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को कथित तौर पर जींस पहनने और डांस करने से मना करने के बाद तीन तलाक दे दिया। बाद में वह शख्स अपने ससुराल पहुंचा और उसने खुद को आग लगा ली। हालांकि, परिवार के सदस्यों ने आदमी को बचा लिया। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया।

यह घटना शहर के लिसारी गेट पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले न्यू इस्माइलनगर इलाके में मंगलवार रात को हुई। न्यू इस्माइलनगर निवासी अमीरुद्दीन ने आठ साल पहले अपनी बेटी की शादी हापुड़ के पिलखुआ निवासी अनस से की थी। अनस की दिल्ली में नौकरी है। 

अनस की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसका पति उसे नाचने और गाने के लिए मजबूर करता है और इसके कारण दोनों के बीच विवाद हुआ। महिला ने स्थानीय पंचायत से भी संपर्क किया था लेकिन कोई हल नहीं निकला। दो दिन पहले अनस ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दिया। महिला के पिता अमीरुद्दीन ने कहा कि अनस मंगलवार रात में उनके घर पहुंचा और कुछ ज्वलनशील तरल डाला और खुद को आग लगा ली।