लाइव टीवी

महिला का नवविवाहिता दोस्त की 'गोल्ड ज्वैलरी' पर आ गया दिल, कर दिया हाथ साफ

Updated Dec 18, 2021 | 17:31 IST

Bengaluru jewellery theft:पीड़िता ने अपनी दोस्त अजरा सिद्दीकी की पहचान उस चोर के रूप में की, जिसने पश्चिम बेंगलुरु के पडारायणपुरा में उसके घर से 11 लाख रुपये के आभूषण चुराए।

Loading ...
महिला ने नवविवाहिता दोस्त की 'गोल्ड ज्वैलरी' पर किया हाथ साफ (प्रतीकात्मक फोटो)

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक महिला ने अपने नवविवाहित दोस्त के घर से 11 लाख रुपये के सोने के आभूषण चुरा लिए हैं। घटना पश्चिम बेंगलुरु के पडारायणपुरा में हुई। पुलिस ने अब 26 वर्षीय महिला को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान बेन्सन टाउन निवासी अजरा सिद्दीकी के रूप में हुई है।

सिद्दीकी अपनी सहपाठी रूहिनाज के घर गयी और रात करीब साढ़े आठ बजे खाना खाकर निकल गयी। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता ने दावा किया कि सिद्दीकी कपड़े बदलने के बहाने उसके बेडरूम में कम से कम तीन बार गयी।

गहनों की कीमत करीब 11 लाख रुपये है

चोरी का पता रात 11 बजे तब लगा जब रूहिनाज अपना नया खरीदा हुआ परफ्यूम अपने बेडरूम में रखने गई। उसे पता चला कि उसके 206 ग्राम वजन के सोने के गहने गायब हैं। गहनों की कीमत करीब 11 लाख रुपये है बाद में महिला ने जेजे नगर थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया। शिकायत के बाद, स्थानीय पुलिस हरकत में आई और सिद्दीकी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।

आरोपी ने शुरू में खुद को बेगुनाह बताया लेकिन बाद में खुल गई पोल

एक सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपी ने शुरू में खुद को बेगुनाह बताया लेकिन बाद में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने चोरी का सोना भी बरामद किया जिसे सिद्दीकी ने अपने पड़ोसी की पानी की टंकी के नीचे छिपा दिया था बाद में आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।